मनोरंजन

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने शादी को लेकर लिया बड़ा फैसला, मेहमानों के लिए रखा सीक्रेट कोड!
30-Nov-2021 7:50 PM (68)
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ ने शादी को लेकर लिया बड़ा फैसला, मेहमानों के लिए रखा सीक्रेट कोड!

 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस में से एक कैटरीना कैफ अगले कुछ दिनों में विक्की कौशल की दुल्हन बन जाएंगी. दोनों स्टार्स की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है. मीडिया में लगातार शादी को लेकर नए अपडेट्स आ रहे हैं. शादी के वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक की खबरें आने का सिलसिला लगातार जारी है. अब बॉलीवुड की इतनी बड़ी एक्ट्रेस की शादी होने जा रही है तो कोई मामूली तरीके से तो शादी होगी नहीं. बताया जा रहा है कि कैट-विक्की की शादी में सब कुछ शाही अंदाज में होगा. यहां तक कि उनकी शादी में एंट्री के लिए मेहमानों को एक स्पेशल कोड दिया जाएगा. इस कोड के जरिए  ही गेस्ट इस शाही शादी में शामिल हो सकते हैं.

बगैर कोड के नहीं मिलेगी शादी में गेस्ट को एंट्री!

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शाही शादी में कौन-कौन शामिल होंगे, इस बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है. मगर बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैट-विक्की की शादी में शरीक होने के लिए एक सीक्रेट कोड दिया जाएगा.  यह कोड उन्हीं मेहमानों को बताया जाएगा, जिन्हें शादी का इंविटेशन होगा. इतना ही नहीं, गेस्ट जिस होटल के कमरे में ठहरेंगे, वहां भी सेम कोड  सिस्टम रहेगा. इससे यह अंदाजा लगया जा सकता है कि जो गेस्ट कैट-विक्की के शादी में शामिल होंगे, उन्हें उनके असली नाम से एंट्री नहीं होगी, बल्कि स्पेशल कोड के माध्यम से होगी.

कैट-विक्की अपनी शादी को रखना चाहते हैं प्राइवेट!

हांलाकि, अबतक न तो कैटरीना कैफ ने और न ही विक्की कौशल ने अपनी शादी की बात कबूली है. मगर मीडिया में यह खबर है कि 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की कौशल एक-दूसरे का हाथ साथ जन्मों के लिए थाम लेंगे. बताया जा रहा है कि विक्की-कैट अपनी शादी को पूरी तरह प्राइवेट रखना चाहते हैं. मीडिया को तो वे अपनी शादी से दूर ही रखना चाहते हैं. ऐसी भी खबरे हैं कि शादी में गेस्ट को अपने सेल फोन्स नहीं लेकर आने के लिए कहा गया है. ऐसा इसलिए की शादी की कोई भी तस्वीर सामने न आए.

हाल ही में ऐसी खबरे भी सामने आई थी कि कैट-विक्की के संगीत सेरेमनी को बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फरहा खान और करण जौहर करने वाले हैं. फराह जहां कैटरीना की तरफ से कोरियोग्राफी करेंगे, वहीं करण जौहर लड़के वालों की ओर से सभी को डांस स्टेप्स बताएंगे.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शाही शादी की सभी तैयारियां तकरीबन पूरी हो चुकी हैं. ऐसी खबरें हैं कि शादी के बाद मुंबई में कपल रिसेप्शन पार्टी देंगे. वैसे राजस्थान में सात फेरे लेने से पहले दोनों मुंबई में कोर्ट मैरिज करने वाले हैं. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments