मनोरंजन

नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फिर बयां किया दिल का हाल
30-Nov-2021 8:04 PM (68)
नीतू कपूर को आई ऋषि कपूर की याद, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर फिर बयां किया दिल का हाल

 

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती थी. नीतू जितनी प्यारी हैं उतने ही हैंडसम ऋषि भी थे,इसलिए इनकी जोड़ी को फैंस आइकॉनिक मानते हैं. हालांकि 63 साल की उम्र में भी नीतू बेहद फिट और खूबसूरत हैं. यूं तो नीतू बेहद बिजी रहती हैं. जल्द ही अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं, लेकिन जीवनसाथी के बिछड़ने का गम अक्सर सालता रहता है. नीतू ने ऋषि के साथ पुराने लम्हों को याद करते हुए एक फोटो शेयर किया तो फैंस और फ्रेंड्स के साथ-साथ बेटी रिद्दिमा कपूर भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

नीतू कपूरने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद किया. बेहद खूबसूरत अंदाज में खिचवाए गए इस फोटो में ऋषि के साथ मोटरसाइकिल पर नीतू आगे बैठी नजर आ रही हैं. बीज कलर के शर्ट और ब्रिक कलर की पैंट पहने नीतू बेहद क्यूट नजर आ रही हैं तो ब्लू टी शर्ट,बेलबॉटम पैंट और स्नीकर पहने ऋषि बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों की स्माइल इन्हें और हसीन बना रही है. इस फोटो को शेयर कर नीतू ने कैप्शन मे लिखा ‘जस्ट..’ इसके साथ ही तीन पेयर हार्ट इमोजी शेयर पर अपने दिल के जज्बात शेयर किए है.

इस फोटो पर नीतू कपूर-ऋषि कपूर की बेटी रिद्दिमा कपूर ने हार्ट इमोजी शेयर पर अपने मम्मी-पापा की बेहतरीन जोड़ी पर प्यार जताया है तो साजिद नाडियावाला की वाइफ ने लिखा ‘एडोरेबल नीतू जी’. वहीं एक्ट्रेस नीलम कोठारी इस फोटो को देखते ही बोल उठीं ‘हाउ स्वीट’. इसके अलावा एकता कपूर ,सिकंदर खेर ने भी प्यार जताया है. वहीं फैंस भी इस रोमांटिक जोड़ी को आइकॉनिक बताते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं.

नीतू कपूरअक्सर ऋषि कपूर की यादों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. ऋषि के निधन के बाद जब पहली बार नीतू एक रियलिटी शो पर पहुंची थीं तो उन्हें याद करते हुए रो पड़ी थीं. शो का थीम ऋषि साहब पर रखा गया था और गेस्ट जज के तौर पर नीतू को बुलाया गया था. इसके अलावा ऋषि के 69वें जयंती पर नीतू ने पुरानी फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा था ‘न्यूयॉर्क में बिताए गए बेहद पीड़ादायक पलों में मैंने ऋषि जी से काफी कुछ सीखा था. बीमारी में भी खाना, हंसना और शॉपिंग करते रहे’.

बता दें कि ऋषि कपूर एक ऐसे जिंदादिल इंसान थे जिनके बारे में बॉलीवुड के लोग आज भी बात करते हैं. कैंसर जैसी कष्टदायक बीमारी से जूझते हुए 30 अप्रैल 2020 को ऋषि जिंदगी की जंग हार गए थे. न्यूयॉर्क में उनका इलाज चल रहा था,लेकिन जीवन के आखिरी पल को एन्जॉय करते रहे. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments