मनोरंजन

करण जौहर के बेटे यश बने शेफ, ब्रेड सैंडविच बनाने का वीडियो हुआ वायरल
02-Dec-2021 2:47 PM (90)
करण जौहर के बेटे यश बने शेफ, ब्रेड सैंडविच बनाने का वीडियो हुआ वायरल

 

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. करण जौहर ने अपने बेटे यश का स्नैक बनाते हुए एक नया वीडियो शेयर किया है. वीडियो में, यश किसी के साथ वीडियो कॉल पर दिखाई दे रहा है. सबसे अधिक संभावना है कि वह अपने टीचर और क्लासमेट्स को अपने कुकिंग स्किल्स दिखा रहे हैं. इस वीडियो में करण के बेटे यश किचन एरिया में शेफ का यूनिफॉर्म कोट और टोपी पहने हुए दिख रहे हैं. वीडियो में वह एक ब्रेड स्लाइस पर बटर की मोटी परत के साथ एक खीरा और टमाटर सैंडविच तैयार कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो कॉल में यश के किसी क्लासमेट की आवाज आती है. वह यश से प्लेट को कैमरे के करीब लाने के लिए भी कहता है, जिससे कि सभी को बेहतर नजर आ सके. यश के पीछे की तरफ उनके घर के कुक भी दिखाई दे रहे हैं. यश ने कोट के नीचे ब्लू शॉर्ट्स और शू पहना हुआ है. सैंडविच बनाते हुए वह काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

करण जौहर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “हमारे घर में एक शेफ है! शेफ यश जौहर!” करण के फैंस को उनके बेटे की यह छोटी सी झलक बहुत पसंद आई और इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों ने वीडियो को प्यारा बताया है. एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने लिखा, “इतना प्यारा शेफ मैंने कभी नहीं देखें.” मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “देखो तो उसे.” संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने आंखों में प्यार और दिल वाले इमोजी कमेंट किए.

इस घटना के बाद शेयर नहीं किए वीडियो
करण जौहर पहले अपने बेटे यश और बेटी रूही के वीडियो लगभग हर दिन शेयर किया करते थे, लेकिन पिछले साल जून के बाद से उन्होंने उनके वीडियो शेयर करना बंद कर दिया था. पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया से लंबा ब्रेक लिया था.

सरोगेसी के जरिए हुए बच्चे
रूही और यश का जन्म साल 2017 में सरोगेट के जरिए हुआ था. रूही का नाम करण की मां हिरो जौहर के नाम का एक विपर्यय (एनाग्राम) है, जबकि यश का नाम उनके पिता, दिवंगत फिल्म निर्माता यश जौहर के नाम पर रखा गया है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments