मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने कहा-‘मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी’ तो इमोशनल हो गए अभिषेक बच्चन !
02-Dec-2021 3:59 PM (104)
अमिताभ बच्चन ने कहा-‘मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी’ तो इमोशनल हो गए अभिषेक बच्चन !

अमिताभ बच्चन एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं. बिग बी अक्सर अपने पिता प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्चन को याद करते देखे जाते हैं. फैमिली वैल्यूज में विश्वास करने वाले अमिताभ अपने बच्चों में भी ऐसा ही संस्कार डालते नजर आते हैं. हर पिता की तरह अमिताभ भी अपने बेटे से काफी उम्मीदें रखते हैं और समय-समय पर उन्हें गाइड भी करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अमिताभ ने एक कविता पढ़ते हुए अपने बेटे अभिषेक बच्चन पर भरोसा जताया तो जूनियर बच्चन भावुक हो उठे.

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कविता पाठ करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ बिग बी ने बेहद प्यार और भरोसे से भरा अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की पक्तियों को कैप्शन में लिखा ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे. जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे’. आगे लिखा है ‘मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी..मेरा अभिमान, मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी’. अपने पिता की इन बातों पर अभिषेक बच्चन ने रिप्लाई देते हुए लिखा ‘स्पीचलेस. थैंक यू पा. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है’.

इसके अलावा अभिषेक ने अमिताभ बच्चनके इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर बिग बी के अंदाज में ही अपने दादा हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘अग्निपथ’ को कोट करते हुए रिप्लाई देते हुए लिखा ‘बस। अब और क्या चाहिए। लेकिन.. तू ना थकेगा कभी, तू ना रुकेगा कभी, तू ना मुड़ेगा कभी,कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ, अग्निपथ, अग्निपथ, अग्निपथ’.

बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म बॉब बिस्वास’ 3 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. क्राइम थ्रिलर इस फिल्म में जूनियर बच्चन का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म के लिए अभिषेक ने अपना वजन भी काफी बढ़ा लिया था. दिया अन्नपूर्णा घोष के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में अभिषेक के साथ चित्रांगदा सिंह हैं. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म के अलावा अभिषेक की ‘दसवीं’ और ‘SSS-7’ पाइपलाइन में है. अभिषेक इससे पहले ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments