मनोरंजन

'Taarak Mehta' ने यूट्यूब में मचाया धमाल, 2021 के टॉप 10 वीडियो में शामिल है ये एपिसोड
03-Dec-2021 10:32 AM (70)
'Taarak Mehta' ने यूट्यूब में मचाया धमाल, 2021 के टॉप 10 वीडियो में शामिल है ये एपिसोड

 

मुंबई: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते 13 सालों से दर्शकों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. शो ने अपने मजेदार कॉन्टेंट के दम पर दर्शकों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. यही वजह है कि इसे टीवी का सबसे लंबे वक्त तक चलने वाला कॉमेडी शो होने का खिताब मिला है. शो में किसी तरह की फूहड़ता नजर नहीं आती है. यह भी इसकी लोकप्रियता की एक खास वजह है.

लोग इस शो के पुराने एपिसोड को भी यूट्यूब पर बड़े चाव से देखते हैं. इस शो का एक ऐसा एपिसोड भी है, जिसने 2021 में यूट्यूब के टॉप 10 वीडियो में अपनी जगह बनाई है. यह एपिसोड इतना मजेदार है कि इसे देखे बिना आपको चैन नहीं मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यूट्यूब ने 2021 में टॉप 10 वीडियोज की एक लिस्ट जारी की है. ये वे वीडियोज हैं, जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा बार देखा गया है. इस लिस्ट में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ का यह एपिसोड अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है.

यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया एपिसोड
यह खास एपिसोड, शो के मशहूर कैरेक्टर आत्माराम भिड़े पर बेस्ड है, जिनका एक रात स्कूटर चोरी हो जाता है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे आत्माराम अपने सखाराम के लिए जेठालाल को पीटने के लिए अपनी बालकनी से कूद जाते हैं. इस एपिसोड को यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. लोग इसे अभी भी खूब देख रहे हैं.

भिड़े से फिर हुई गलती
शो का यह एपिसोड इस साल 9 जनवरी को पोस्ट हुआ था. ‘तारक मेहता’ के लेटेस्ट एपिसोड में भिड़े गलती से माधवी की साड़ी जला देते हैं, जिसे उनके भाई ने गिफ्ट की थी. लेकिन, भिड़े की इस गलती से माधवी  का पूरा प्लान चौपट हो जाता है. दरअसल, वे यह खास साड़ी पहनकर भाई का स्वागत करना चाहती थीं. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments