मनोरंजन

सलमान खान की हीरोइन रम्भा किस हाल में हैं? भाईजान के साथ इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
03-Dec-2021 10:33 AM (85)
सलमान खान की हीरोइन रम्भा किस हाल में हैं? भाईजान के साथ इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

मुंबई: सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर चुकीं रंभा 90 के दौर की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड की कई यादगार फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस के फैंस भला उनकी फिल्म ‘जुड़वां’ को कैसे भुला सकते हैं, जिसमें भाईजान के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. वे फिल्म ‘बूंद’ में भी सलमान के साथ नजर आई थीं.

रम्भा की एक्टिंग की हुई थी तारीफ 
रम्भा ने फिल्म ‘जुड़वा’ में रूपा का रोल निभाया था, जो आज भी लोगों के जेहन में ताजा है. 45 साल की रम्भा की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थी. यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, भोजपुरी और बंगाली भाषाओं में बनी फिल्मों में काम करने का मौका मिला. वे पिछले कई सालों से भले लाइमलाइट से दूर हैं, पर उनके फैंस अभी भी उन्हें खूब याद करते हैं.

मलयालम फिल्म से किया था डेब्यू
बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है. वे बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी मशहूर थीं. रंभा ने 5 साल की उम्र में मलयालम फिल्म ‘सरगम’ से अपनी एक्टिंग सफर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने तेलुगू सिनेमा में फिल्म ‘आ ओक्कती अदक्कू’ से डेब्यू किया था.

शादी के बाद फिल्मों से बना ली थी दूरी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रंभा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साल 2010 तक एक्टिव रही थीं. वे 2010 में बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथ्मनाथन के साथ शादी करने के बाद कनाडा जाकर बस गई थीं. वे टोरंटो में रहने लगी थीं. शादी के बाद रम्भा ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. दरअसल, उन्हें फिल्मों में अच्छे रोल मिलने बंद हो गए थे. वे तमिल और तेलुगू टीवी के कई शोज जज कर चुकी हैं.

आज रम्भा तीन बच्चों की मां हैं. उनकी दो बेटियां और एक बेटा है. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी की झलकियां फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. वे अपने बच्चों के बर्थडे जैसे खास मौकों पर इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं.

अन्य पोस्ट

Comments