राष्ट्रीय

अडानी ने की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात, बंगाल में निवेश समेत इन मुद्दों पर हुई बात
03-Dec-2021 3:37 PM (115)
अडानी ने की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात, बंगाल में निवेश समेत इन मुद्दों पर हुई बात

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय 'नबन्ना' में अडानी समूह के अध्यक्ष एवं संस्थापक गौतम अडानी के साथ बैठक कर बंगाल में निवेश के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की. इस बैठक के बाद अडानी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर प्रसन्नता हुई. विभिन्न निवेश परिदृश्यों और पश्चिम बंगाल की जबर्दस्त संभावनाओं पर उनके साथ चर्चा की.

उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं अप्रैल 2022 में बंगाल वैश्विक कारोबार सम्मेलन (बीजीबीएस) में भाग लेने के लिए बेहद उत्सुक हूं.’’ सचिवालय के सूत्रों के मुताबिक यह बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली. तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी भी इस बैठक में मौजूद रहे.

अडानी ममता के भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ सचिवालय पहुंचे. मुख्यमंत्री से उनकी बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली. ममता गुरुवार को अपने दो दिवसीय मुंबई दौरे से लौटीं, जहां उन्होंने राजनीतिक नेताओं और मशहूर हस्तियों से मुलाकात की. मई में तीसरी बार मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि उनका मुख्य लक्ष्य राज्य का औद्योगीकरण करना है.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "मुख्यमंत्री ने आगामी बीजीबीएस के लिए अप्रैल, 2022 में अपना होमवर्क जल्दी शुरू कर दिया है. इसे ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री ने मुंबई जाकर अडानी समूह (अधिकारियों) से मुलाकात की थी." (abplive)
 

अन्य पोस्ट

Comments