मनोरंजन

कपिल शर्मा ने खुद को बताया गरीब, तो आयुष्मान खुराना ने दिया मजेदार रिएक्शन, देखें VIDEO
04-Dec-2021 8:39 AM (81)
कपिल शर्मा ने खुद को बताया गरीब, तो आयुष्मान खुराना ने दिया मजेदार रिएक्शन, देखें VIDEO

 

मुंबई: कपिल शर्मा के शो में वीकेंड के एपिसोड में फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के सितारे आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर नजर आएंगे. ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सोनी टीवी ने अपनी यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में कपिल वाणी कपूर के साथ फ्लर्ट करते दिख रहे हैं.

कपिल ने वाणी के साथ किया फ्लर्ट
कपिल वाणी कपूर के साथ फ्लर्ट करते हुए आयुष्मान से कहते हैं, ‘देखो, आपने तो 40-50 दिन साथ में काम किया, हमारे पास तो यही एक-दो घंटे होते हैं. गरीब आदमी का इतना ही है. आयुष्मान ने तुरंत जवाब दिया, ‘ऐसी गरीबी भगवान सबको दे.’ आयुष्मान का इतना भर कहना था कि सब जोर से हंस पड़े.

कपिल ने वाणी से पूछा दिलचस्प सवाल
कपिल ने वाणी से पूछा कि आयुष्मान इमोशनल सीन में बेहतर हैं या रोमांटिक सीन में? उन्होंने कहा कि वे बहुत ज्यादा इमोशंस के साथ रोमांस करते हैं. आयुष्मान ने जैसे ही रोमांस को एक इमोशन कहा, तो कपिल ने जवाब दिया, ‘मेरे में ये वाला इमोशन बहुत ज्यादा है.’

कृष्णा अभिषेक मंच पर एक शेख के रोल में कपड़े पहनकर आए और मजाक में अपने चाचा गोविंदा का जिक्र किया. उन्होंने अपनी बाईं ओर वाली डांसर की तारीफ की और पूछा कि क्या वे गोविंदा से जुड़ी हुई हैं, जबकि उन्होंने अपने दाहिने ओर की डांसर की बुराई की और पूछा, ‘तुम कपिल का कुछ लगती है क्या?’

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 दिसंबर को होगी रिलीज
बाद में, कपिल ने शो के ‘पोस्ट का पोस्टमॉर्टम’ सेगमेंट में आयुष्मान और वाणी की इंस्टाग्राम पोस्ट पर आए कुछ कमेंट्स पढ़े. इंस्टाग्राम यूजर्स की क्रिएटिविटी ने उन्हें चौंका दिया. बता दें कि आयुष्मान और वाणी, अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म की कहानी एक फिटनेस ट्रेनर के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जिसे एक जुम्बा ट्रेनर से प्यार हो जाता है और जब उसे पता चलता है कि वह एक ट्रांस महिला है तो उनका रिश्ता बदल जाता है. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments