ताजा खबर

आंध्र प्रदेश में एटीएम से 17 लाख रुपये की चोरी
08-Dec-2021 8:04 AM (52)
आंध्र प्रदेश में एटीएम से 17 लाख रुपये की चोरी

अमरावती, 8 दिसंबर| आंध्र प्रदेश के कडप्पा कस्बे में चोरों के एक गिरोह ने गैस कटर का इस्तेमाल कर एटीएम से 17 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। घटना सोमवार व मंगलवार की दरम्यिानी रात में शहर के बाहरी इलाके में हुई। पुलिस के अनुसार, केएसआरएम इंजीनियरिंग कॉलेज के पास भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एक एटीएम में सेंधमारी की गई।

चोरों ने एटीएम के उस हिस्से को काटने के लिए गैस कटर का इस्तेमाल किया, जहां नकदी रखी जाती है और पैसे लेकर फरार हो गए। पुलिस ने बैंक अधिकारियों के हवाले से बताया कि 17 लाख रुपये नकद चोरी हो गए।

सीसीटीवी कैमरों में कुछ तरल पदार्थ छिड़क कर पांच चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, ताकि दृश्य कैद ना हो पाएं। इसके बाद उन्होंने गैस कटर से मशीन को काटा और रुपये लेकर फरार हो गए।

सुबह चोरी की सूचना पर पहुंचे बैंककर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक वेंकट शिवा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा किया।

पुलिस टीम सुराग जुटाकर अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने बैंक कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments