राष्ट्रीय

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर कार में शव लेकर पहुंच गई थाने
08-Dec-2021 12:30 PM (149)
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर कार में शव लेकर पहुंच गई थाने

भोपाल, 8 दिसम्बर : राजधानी भोपाल के कटारा हिल्स थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला अपने पति की हत्या करने के बाद उसके शव को खुद थाने लेकर पहुंच गई. महिला जैसे ही थाने के अंदर पहुंची वहां भी सनसनी फैल गई. महिला के इस अपराध में उसके साथ उसके कथित प्रेमी ने भी साथ दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक संगीता नाम की महिला अपने पति धनराज मीणा के साथ भोपाल के कटारा हिल्स इलाके में सागर पाम कॉलोनी में रहती है. महिला का एक बेटा और एक बेटी भी है. बताया जा रहा है कि उसका आशीष नाम के एक शख्स के साथ कथित संबंध था. आशीष सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. यह संबंध महिला के पति को मंजूर नहीं था और वह इसका विरोध कर रहा था. इसी बात पर दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. लिहाजा पत्नी और कथित प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या का प्लान बना डाला.

ऐसे की हत्या
हत्या का कारण और उसे अंजाम देने की घटना भी सनसनीखेज है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने हत्या से पहले घर में ही अपने पति को नींद की गोलियां खिलाईं. जब पति गहरी नींद में सो गया तो फिर दोनों ने मिलकर डंडों से उसकी हत्या कर दी. शव पूरी रात घर में ही रखा रहा. अगले दिन पत्नी और कथित प्रेमी दोनों शव को ठिकाने लगाने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन इसी बीच न जाने क्या हुआ कि दोनों गाड़ी की डिक्की में शव लेकर थाने पहुंच गए.

डिक्की खुली तो सन्न रह गए सब
थाने के अंदर जैसे ही स्विफ्ट डिजायर गाड़ी एंटर हुई और उसकी डिक्की खोली गई तो वहां सनसनी फैल गई. थाने में मौजूद स्टाफ हैरान रह गया. डिक्की में कपड़े में लिपटी लाश रखी थी. कपड़े को जब खोला गया तो वह दृश्य वीभत्स था. महिला और उसके प्रेमी ने थाने के अंदर ही अपना जुर्म कबूल कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और हत्या के पीछे की वजहों को तलाशने की कोशिश कर रही है. लेकिन यह मामला सामने आने के बाद राजधानी सन्न है. (hindi.news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments