कारोबार

चेम्बर के व्यापारिक संघों की वर्चुअल बैठक
14-Jan-2022 5:47 PM (44)
चेम्बर के व्यापारिक संघों की वर्चुअल बैठक

रायपुर, 14 जनवरी। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान और मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेम्बर के व्यापारिक संघों की बैठक विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित की गई।

श्री पारवानी ने बताया कि संवाद न टूटे, किसी को कोई समस्या न हो इसलिये वर्चुअल मीटिंग कराई जाये। हमारी बैठक भी हो और संक्रमण भी न फैले। विगत दिनों में चेम्बर द्वारा की गई गतिविधियों से सदस्यों को अवगत कराया। चेम्बर ने महापौर को रायपुर को स्वच्छता में नंबर-1 रैंक लाने के लिये पूर्ण सहयोग करने का वचन दिया है।

श्री पारवानी ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर में छत्तीसगढ़ ऐसा राज्य था जिसमें शादी का सामान ए.सी.कूलर, टी.वी., आदि आनलाइन चालू थी परंतु बाजार बंद थे तब हमने मुख्यमंत्री जी को निवेदन किया कि आनलाइन व्यापार बंद होना चाहिये, जिसमें मुख्यमंत्री ने त्वरित निर्णय लेकर छत्तीसगढ़ में आनलाइन व्यापार को बंद कर दिया था। मुख्यमंत्री की व्यापारियों के प्रति भावनायें जुड़ी हुई हैं। अनेक राज्यों में कोरोना संक्रमण के कारण कड़ाई की गई है परंतु व्यापारियों पर भरोसा करते हुुए छत्तीसगढ़ सरकार ने बाजारों को अभी तक बंद नहीं होने दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments