ताजा खबर

5 साल तक हर दिन बिना नहाए शख्स ने खींची सेल्फी, 5 ही दिन में बेचकर बन गया करोड़पति!
14-Jan-2022 9:53 PM (67)
5 साल तक हर दिन बिना नहाए शख्स ने खींची सेल्फी, 5 ही दिन में बेचकर बन गया करोड़पति!

दुनिया में कई तरह के शौक़ीन लोग हैं. किसी को जिम जाने का शौक होता है तो किसी को पढ़ाई करने का. लेकिन इन दिनों जिस एक चीज का शौक ज्यादातर लोगों में देखने को मिल रहा है वो है सेल्फी लेने का. जबसे स्मार्टफोन का ज़माना आया है लोग सेल्फी के दीवाने हो गए हैं. अगर आपको लगता है कि सिर्फ लड़कियां और ,महिलाएं ही सेल्फी लेती हैं तो आप बिलकुल गलत हैं. इन दिनों तो लड़के भी सेल्फी लेने में किसी से कम नहीं है. लेकिन अगर सेल्फी लेकर कोई करोड़पति बन जाए तो?

मलेशिया के सेमरंग सेंट्रल जावा में रहने वाले 22 साल के घोंजाली की चर्चा सेल्फी के कारण हो रही है. इस लड़के ने बीते पांच साल से हर दिन अपनी सेल्फी ली थी. उसे एक वीडियो बनाना था. इसी की वजह से वो रोज सुबह उठकर अपनी सेल्फी लेता था. लेकिन उसे क्या पता था कि ये शौक उसे लखपति बना देगा. अब पांच साल बाद उसकी सेल्फी लाखों में बिक रही है. इसने अपनी सेल्फीज को NFT में बदल दिया. जिससे अब वो करोड़ों कमा रहा है.

घोंजाली ने 9 जनवरी से अपनी सेल्फी बेचनी शुरू की थी. यानी मात्र पांच दिन के अंदर ही अपनी सेल्फी बेचकर ये शख्स करोड़पति बन गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घोंजाली के सेल्फी को बिकने में सेलेब्स ने काफी मदद की है. उसकी तस्वीरों को इंडोनेशिया के कई सेलेब्स ने प्रमोट किया था. घोंजाली पांच साल से अपनी तस्वीरें एक वीडियो को बनाने के लिए खींच रहा था. लेकिन हाल ही में उसने अपनी फोटोस को NFT में बदल दिया और अब इसका नतीजा सबके सामने है.

अन्य पोस्ट

Comments