मनोरंजन

कबीर बेदी ने 70 की उम्र में की 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से चौथी शादी, बेटी को नहीं आया था रास
16-Jan-2022 9:38 AM
कबीर बेदी ने 70 की उम्र में की 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड से चौथी शादी, बेटी को नहीं आया था रास

 

‘खून भरी मांग’, ‘मैं हूं ना’, ‘कच्चे धागे’, ‘ताजमहल’, ‘काइट्स’, ‘ब्लू’ सहित कई फिल्मों काम कर चुके कबीर बेदी आज अपना स्पेशल डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 16 जनवरी, 1946 को जन्मे कबीर बेदी 76 साल के हो गए हैं. अपने इस खास दिन वो बेहद खास अंदाज में मनाएंगे. 1971 से फिल्मी दुनिया में एक्टिव कबीर ने तकरीबन 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. कबीर बेदी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर रहे हैं. एक से बढ़कर एक हिट फिल्में उनके खाते में हैं. अपनी दमदार आवाज के साथ-साथ वो बेहतरीन पर्सनालिटी के भी मशहूर रहे हैं लेकिन फिल्मों से ज्यादा अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चाओं में रहे हैं. तीन शादी टूटने के बाद 70 साल की उम्र में अपने से 30 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ उन्होंने 4 शादियां की और कई अफेयर्स भी रहे.

डांसर प्रोतिमा बेदी थीं कबीर बेदी की पहली पत्नी
कबीर बेदी की पहली शादी डांसर प्रोतिमा बेदी से साल 1969 में हुई थी. शादी के बाद दो बच्चे हुए पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ. बच्चों होने के बाद भी ये शादी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी और दोनों के रास्ते जुदा हो गए. प्रोतिमा ने कबीर से अलग होने के बाद हमेशा कहा कि वह कबीर की तरह किसी और को प्यार नहीं कर सकतीं. दोनों के रास्ते परवीन बाबी की वजह से जुदा हुए. हालांकि बेटे के सिद्धार्थ के खुदखुशी करने के बाद प्रोतिमा भी एक हादसे में इस संसार से हमेशा के लिए विदाई लेकर चली गईं.

ब्रिटिश फैशन डिजाइनर थीं दूसरी पत्नी
कहते हैं कि प्रोतिमा और कबीर का रिश्ता परवीन बाबी की वजह से खराब हुआ. लेकिन परवीन के साथ भी रिश्ता नहीं बढ़ा और राहें जुदा हो गईं और कबीर का रिश्ता ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से जुड़ गया. दोनों ने शादी कर ली. सुसैन और कबीर का एक बेटा भी है. हालांकि, यह शादी भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और इनका तलाक हो गया.

15 साल बाद टूटी तीसरी शादी
ब्रिटिश फैशन डिजाइनर सुसैन हम्फ्रेस से रिश्ता टूटने के बाद साल 1990 के दशक में कबीर ने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की. इस शादी से उन्हें कोई बच्चा तो नहीं हुआ. शादी 15 साल टूट गई और दोनों तलाक लेकर अगल हो गए.

70वें बर्थडे से ठीक की था चौथी शादी
कबीर बेदी ने 70वें बर्थडे से ठीक एक दिन पहले गर्लफ्रेंड परवीन दोसांज से शादी की. ये उनकी चौथी शादी थी. परवीन ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस, मॉडल और फिल्म प्रोड्यूसर हैं, जो कबीर के साथ करीब दस साल से लिव इन रिलेशनशिप में रही थीं.

बेटी पूजा बेदी को रास नहीं आई थी पापा की ये हरकत
कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में उन्होंने चौथी शादी रचाई थी. लेकिन उस मौके पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस पूजा बेदी को ये बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. अपने ट्विटर अकाउंट पर पूजा बेदी जो ट्वीट किया था, वो काफी हैरान कर देने वाला थी. इस शादी में पूजा शामिल नहीं हुईं थी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘परियों की हर कहानी में एक चुड़ैल या बुरी सौतेली मां होती है, मेरी अब आ गई है.’ हालांकि, बाद में पूजा ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया था. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news