राष्ट्रीय

'बाबा में हमदर्दी होती तो...' : ओवैसी ने की योगी के मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने की 'भविष्यवाणी'
25-Jan-2022 11:29 AM
'बाबा में हमदर्दी होती तो...' : ओवैसी ने की योगी के मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने की 'भविष्यवाणी'

नई दिल्ली, 25 जनवरी :  अगले महीने शुरू होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले सियासी बयानबाजी का दौर तेज हो चला है. विपक्षी दलों के नेताओं ने यूपी सरकार और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर हमले तेज कर दिए हैं. वहीं सत्ताधारी BJP विरोधियों को निशाने पर लेने में जुटी है. यूपी चुनाव में जोर-अजमाइश कर रहे AIMIM के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं.

ओवैसी ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा, "बाबा में हमदर्दी होती तो वो उन लोगों से माफ़ी मांगते जो दूसरी लहर में ऑक्सीजन और बेड की कमी के कारण वफ़ात (मौत या मृत्यु) पा गए. बाबा ये तो बताओ कि नए अस्पताल कितने बनाए? कितने डॉक्टरों की भर्ती हुई? इंशा'अल्लाह बाबा मुख्यमंत्री से पूर्व मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं."

सपा प्रमुख ने भी ली थी चुटकी

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गोरखपुर शहरी सीट से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने पर चुटकी लेते हुए तंज कसा था कि "उनकी पार्टी ने चुनाव नतीजों के ऐलान से पहले ही उन्हें गोरखपुर भेज दिया है. उन्होंने कहा कि अब योगी वहीं रहें, वहां से आने की ज़रूरत नहीं है."

10 मार्च को किस्मत का फैसला
यूपी में कुल 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान होगा. इन चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होगी. 10 मार्च को नतीजे आएंगे. (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news