राष्ट्रीय

आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा तिथि घोषित, 15 फरवरी से है एग्जाम
25-Jan-2022 2:45 PM
आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा तिथि घोषित, 15 फरवरी से है एग्जाम

नई दिल्ली : रेलवे भर्ती बोर्ड ने एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा तिथि की घोषणा कर दी है और इस परीक्षा का आयोजन 15 फरवरी से 19 फरवरी, 2022 तक किया जाएगा. अधिसूचना के अनुसार प्रत्येक स्तर यानी 7वें सीपीसी के लेवल 2, 3, 4, 5 और 6 के लिए अलग से दूसरा चरण में सीबीटी होगा. 7वें सीपीसी के समान स्तर के अंतर्गत आने वाले पदों में सामान्य द्वितीय चरण सीबीटी होगा. CBT-2 के लिए अलग से रोल नंबर नहीं दिया जाएगा. CBT-1 का जो रोल नंबर है. वो ही CBT-2 का भी होगा. सीबीटी -2 के विभिन्न स्तरों के लिए अलग-अलग ई-कॉल लेटर उम्मीदवारों को दिए जाएंगे.

आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी -2 एडमिट कार्ड
रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से 03 फरवरी, 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट पर परीक्ष शहर और तिथि की जानकारी दे दी जाएगी. वेबसाइट पर सूचना लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा. एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए यात्रा प्राधिकरण भी इस तिथि तक उपलब्ध कराया जाएगा.

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को कॉल लेटर लिंक में उल्लिखित परीक्षा तिथि से 4 दिन पहले जारी किए जाएंगे. इसलिए, उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड  के लिए वेबसाइट को समय-समय पर चेक करते रहें.

कोरोना नियमों का करना होगा पालन
एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा देते समय उम्मीदवारों को कोरोना के नियमों का पालन करना होगा. परीक्षा केंद्र पर सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का पालन करें और हर समय मास्क पहना बोहा. आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी -2 परीक्षा की पूरी अवधि के दौरान अपने हाथों को बार-बार साफ करना होगा.

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर NTPC CBT 2 परीक्षा से जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. वहीं इस लिंक पर जाकर नोटिफिकेशन देख सकते हैं. (ndtv.in)

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news