अंतरराष्ट्रीय

पाकिस्तान ने बनाई अनोखी राइफल, जिसको चलाते ही हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- अपराध का कोई सबूत नहीं छोड़ा
27-Jan-2022 1:56 PM
पाकिस्तान ने बनाई अनोखी राइफल, जिसको चलाते ही हुआ कुछ ऐसा, IPS बोला- अपराध का कोई सबूत नहीं छोड़ा

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान को लेकर बहुत से मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसे में अब एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स राइफल चलाते हुए नज़र आ रहा है. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है, क्योंकि राइफल चलाने के बाद उस शख्स के साथ जो हुआ वो देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे. वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स राइफल ताने से चलाने के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन जैसे ही वो राइफल को चलाता है, राइफल से तेज आवाज आती है और उसके कई टुकड़े हो जाते हैं. राइफल के सभी पुर्जे अलग-अलग हो जाते हैं. वहां खड़े सभी लोग ये देखकर जोर जोर से हंसने लगते हैं.

आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, पाकिस्तान द्वारा डिजाइन की गई सेल्फ डिस्ट्रक्टिव राइफल. अपराध के बाद कोई सबूत नहीं छोड़ता. ये वीडियो सभी को खूब एंटरटेन कर रहा है. वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. (ndtv.in)
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news