मनोरंजन

'बबली बाउंसर' में नई चीजें सीखने को मिली : तमन्ना भाटिया
14-Sep-2022 4:08 PM
'बबली बाउंसर' में नई चीजें सीखने को मिली : तमन्ना भाटिया

मुंबई, 14 सितंबर | अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अपनी आने वाली फिल्म 'बबली बाउंसर' को लेकर अपना अनुभव साझा किया और बताया कि उन्होंने इस फिल्म के दौरान बहुत सारी नई चीजें सीखी हैं। 'बबली बाउंसर' एक छोटे से शहर की रहने वाली बबली की कहानी है।


मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बबली दिल्ली में बाउंसर के रूप में अपना करियर बनाने की कोशिश कर रही है।

बबली के रूप में तमन्ना का किरदार बोल्ड और बहादुर है। बुलेट चलाती है, भारी वजन उठाती है और वह सब कुछ कर सकती है जो एक आदमी कर सकता है।

अपने किरदार के लिए उसने कैसे तैयारी की, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया, "मैंने बुलेट चलाना सीखा, इससे पहले, मैंने स्कूटी की सवारी की थी। इसलिए, मुझे लगता है कि सबसे कठिन हिस्सा बुलेट की सवारी करना है क्योंकि यह एक बहुत भारी बाइक है, इसलिए मुझे इसके साथ सहज होने में थोड़ा समय लगा। मैंने बीटबॉक्सिंग भी सीखी और इस तरह से कई सारी अलग अलग चीजें मैंने इसके लिए सीखी।"

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्च र्स द्वारा निर्मित, 'बबली बाउंसर' में तमन्ना भाटिया, सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद के साथ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म का कॉन्सेप्ट, कहानी और स्क्रीनप्ले अमित जोशी, आराधना देबनाथ और मधुर भंडारकर ने किया है।

'बबली बाउंसर' 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। (आईएएनएस)|

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news