कारोबार

कलिंगा युनिवर्सिटी में बार्कलेज लाइफस्किल्स ट्रेनिंग
27-Sep-2022 1:09 PM
कलिंगा युनिवर्सिटी में बार्कलेज लाइफस्किल्स ट्रेनिंग

रायपुर, 27 सितंबर। कलिंगा विश्वविद्यालय, वाणिज्य और प्रबंधन संकाय ने जीटीटी फाउंडेशन के सहयोग से चार दिवसीय जीवन कौशल और प्लेसमेंट प्रशिक्षण का आयोजन किया। प्रशिक्षण कार्यक्रम बार्कलेज द्वारा प्रायोजित किया गया था।
प्रशिक्षण कार्यक्रम में प्लेसमेंट की तैयारी और जीवन कौशल जैसे साक्षात्कार कौशल, कॉर्पोरेट संबंध, नकली साक्षात्कार और छात्रों के लिए समूह चर्चा के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं को शामिल किया गया।

प्रशिक्षण के क्षेत्र में 15 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ कॉर्पोरेट प्रशिक्षकों द्वारा प्रशिक्षण दिया गया था। प्रशिक्षण छात्रों को प्लेसमेंट ड्राइव का अधिक प्रभावी तरीके से सामना करने में मदद करेगा।
विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. संदीप गांधी ने कहा कि यह निश्चित रूप से हमारे छात्रों को आने वाले सत्र में प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार करेगा। यह भी उल्लेखनीय है कि कलिंगा विश्वविद्यालय के छात्रों को प्रशिक्षण देने वाले कॉर्पोरेट प्रशिक्षक उन्हें उद्योग की आवश्यकताओं को बेहतर ढंग से समझेंगे।

वाणिज्य और प्रबंधन के अधिष्ठाता डॉ. अभिषेक त्रिपाठी ने कहा कि कॉर्पोरेट प्रशिक्षकों से इस प्रकार का प्रशिक्षण हमारे छात्रों को प्लेसमेंट के लिए तैयार करता है ।
और इस तरह हर साल बेहतर प्लेसमेंट की ओर ले जाता है।
 

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news