खेल

फीफा विश्व कप : क्वार्टर फाइनल में मेसी को लेकर चिंतित नहीं नीदरलैंड के गोलकीपर नॉपर्ट
08-Dec-2022 12:34 PM
फीफा विश्व कप : क्वार्टर फाइनल में मेसी को लेकर चिंतित नहीं नीदरलैंड के गोलकीपर नॉपर्ट

(Photo credit: Fifa.com)

दोहा (कतर), 8 दिसंबर| नीदरलैंड के गोलकीपर एंड्रीज नोपर्ट ने कहा है कि वह शुक्रवार को होने वाले विश्व कप के क्वार्टर फाइनल मुकाबले से पहले अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हैं। मेसी कतर में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने 2014 के बाद पहली बार अल्बिकेलस्टे को अंतिम आठ में मदद करने के लिए चार मैचों में तीन बार गोल किया।


नॉप्पर्ट ने बुधवार को एक प्रशिक्षण सत्र के बाद संवाददाताओं से कहा, "वह एक महान खिलाड़ी हैं, लेकिन वह गलतियां भी करते हैं। हमने उन्हें इस टूर्नामेंट में गलतियां करते देखा है।"

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, हीरेनवीन खिलाड़ी ने कहा कि प्रबंधक लुइस वैन गाल द्वारा उनमें डाले गए विश्वास के लिए वह सदा आभारी रहेंगे।

28 वर्षीय ने कहा, एक अच्छा कोच वह है जो उन खिलाड़ियों के साथ हमेशा रहता है जो अच्छा नहीं खेल रहे हैं और जो टीम में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

नीदरलैंड और अर्जेंटीना क्वार्टर फाइनल में आमने-सामने है। अर्जेंटीना ने लियोनेल मेसी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत राउंड ऑफ 16 में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराने से पहले ग्रुप सी विजेता के रूप में उपलिब्ध हासिल की।  (आईएएनएस)|

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news