ताजा खबर

पूर्व पार्षद के घर ठेका मजदूर की करंट से मौत
12-Jun-2024 12:49 PM
पूर्व पार्षद के घर ठेका मजदूर की करंट से मौत

 सैप्टिक टैंक से पानी खाली करने गड्ढे में उतरा था 

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 

भिलाई नगर, 12 जून। दुर्ग जिले के छावनी थाना अंतर्गत निगम के वार्ड-27 शास्त्री नगर में आज सुबह करंट लगने से एक 35 साल के ठेका मजदूर  की मौत हो गई है। 

वह शास्त्री नगर में ही वार्ड 28 के पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा के घर में सैप्टिक टैंक के गड्ढे में काम कर रहा था, इसी दौरान पानी भरे गड्ढे में विद्युत करंट फैलने से वह फंस गया। कुछ लोगों ने विद्युत प्रवाह रोक कर उसे पानी भरे गड्ढे से बाहर निकाल तत्काल सुपेला बीएम शाह हास्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक ठेका मजदूर के भाई ने बताया कि शास्त्री नगर में पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा का घर है, जहां सैप्टिक टैंक का काम करने उसके भाई चंद्रमणि साहू (35 वर्ष) को बुलाया गया था। बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े 6 बजे सैप्टिक गड्ढे से पानी निकालने के दौरान चंद्रमणि को करंट लगा और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसे कुछ लोगों की मदद से बीएम शाह हास्पिटल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने चंद्रमणि को मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि चंद्रमणि दो बच्चों का पिता था तथा निजी ठेकेदार राम अवतार के अधीन काम करता था। 

चंद्रमणि की करंट से मौत की खबर मिलते ही शास्त्री नगर स्थित उसके मोहल्ले में मातम पसर गया है। 

पूर्व पार्षद जोहन सिन्हा ने बताया कि सैप्टिक टैंक से पानी निकालने के लिए राम अवतार का श्रमिक चंद्रमणि उनके घर में आज सुबह से काम कर रहा था। ठेकेदार ने टैंक से पानी निकालने स्वयं की मोटर लगा रखी थी। इस दौरान मोटर खराब हुआ तो चंद्रमणि पानी भरे गड्ढे में नीचे उतरा, इसी दौरान विद्युत करंट पानी में फैल गया और चंद्रमणि भी करंट की चपेट में आ गया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news