कारोबार

आईआईएम मानव संसाधन कार्यकारी मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन
13-Jun-2024 2:36 PM
आईआईएम मानव संसाधन कार्यकारी मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन

रायपुर, 13  जून। भा.प्र.सं. रायपुर ने बताया कि मानव संसाधन प्रबंधन में कार्यकारी मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (ईएमबीए एचआरएम बैच - 2) (2024-2026) के दूसरे बैच के उद्घाटन कार्यक्रम का आयोजन किया। रायपुर, छत्तीसगढ़- 10 जून 2024 भा.प्र.सं. रायपुर ने 8 जून 2024 (शनिवार) को सुबह 11.50 को भा.प्र.सं. रायपुर परिसर में स्थित मडाई ऑडिटोरियम में कार्यक्रम का उद्घाटन किया।

भा.प्र.सं. रायपुर ने बताया कि पवन कुमार, भारतीय इस्पात प्राधिकरण के कार्यकारी निदेशक (कार्मिक), कार्यक्रम के लिए अतिथि गण हुए। मानव संसाधन प्रबंधन (ईएमबीए एचआरएम) के कार्यकारी मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का डिज़ाइन इस प्रकार है कि यह काम और व्यक्तिगत परिसर को कम अवरुद्ध करता है।

भा.प्र.सं. रायपुर ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह है कि यह जूनियर, मध्यम, और वरिष्ठ स्तर के एचआर प्रैक्टीशनर्स, अभिलाषी होने वाले एचआर पेशेवरों, और उद्यमियों को व्यापार के वर्तमान दिनों की मांगों के प्रति उत्तरदायी क्षमताओं को विकसित और प्रदर्शित करने के लिए व्यापक और समकालीन शिक्षा प्रदान करे।

भा.प्र.सं. रायपुर ने बताया कि भा.प्र.सं. रायपुर, अपने शीर्ष गुणवत्ता वाले शिक्षक सदस्यों, आधुनिक पाठ्यक्रम, और विश्व-क्लास बुनियादी संरचना के साथ, सामाजिक जागरूक व्यवसाय नेताओं को विकसित और प्रशिक्षित करने के लिए विशेष रूप से स्थित है। भा.प्र.सं. रायपुर के निदेशक प्रोफेसर राम कुमार काकानी ने मानव संसाधन प्रबंधन कार्य का महत्व बताया। श्री। पवन कुमार ने संगठनों में एचआरएम के विकास और भारतीय इस्पात प्राधिकरण के मानव संसाधन विभाग से पहलों के बारे में मूल्यवान वास्तविक दृष्टिकोण प्रदान किए। प्रोफेसर प्रद्युम्न डैश ने शैक्षिक क्षेत्रों और शिक्षक सदस्यों को परिचयित किया। प्रोफेसर आरके जाना, अध्यक्ष (प्रवेश), ने ईएमबीए मानव संसाधन प्रबंधन (एचआरएम) बैच-2 के छात्र प्रोफ़ाइल को प्रस्तुत किया।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news