कारोबार

ईस्ट सेंट्रल जोन पिकलबॉल टूर्नामेंट में छग के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन
18-Jun-2024 2:28 PM
ईस्ट सेंट्रल जोन पिकलबॉल टूर्नामेंट में छग के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन

रायपुर, 18 जून।  छग पिकलबॉल संघ के महासचिव रुपेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इंडियन पिकलबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में यूपी पिकलबॉल एसोसिएशन द्वारा 15 से 17 जून को 3ह्म्स्र इस्ट सेंट्रल जॉन पिकलबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमे छग के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए  लगभग सभी केटेगरी में  मैडल अपने नाम किये।

श्री चौहान ने बताया कि टूर्नामेंट के सर्वाधिक कंपेटेटिव इवेंट ओपन मेंस सिंगल्स के संघर्ष पूर्ण फायनल में छग के लुकेश नेताम अपने विरोधी राजस्थान के नवल प्रीत सिंह से 9-15 से हारकर उपविजेता बने इससे पहले सेमीफाइनलमें लुकेश नेताम ने राजस्थान के वंश रुहेला को 15 -7से शिकस्त देकर फायनल में पहुंचे थे। इसी केटेगरी के मिक्स डबल्स फायनल में लुकेश ने छग की सुहानी पाठक के साथ मिलकर मप्र के जयंत सोलंकी एवम सभी व्यास की जोड़ी को 15 -11 के संघरपूर्ण मुकाबले में हराकर गोल्ड मेडल प्राप्त किया। 

श्री चौहान ने बताया कि ओपन वुमेन्स डबल्स में संस्कृति और सुहानी की जोड़ी ने पिंकी शर्मा एवम नैतन्य मालिक दिल्ली को 15-9 से हराकर ब्रॉन्ज मेंडल प्राप्त किया। आज 50+ मिक्स डबल्स के फायनल में छग की जयेश अशफलिया एवम शिल्पी मटरेजा की जोड़ी ने यूपी की के. कुमार और ज्योति की जोड़ी को 15-2 से हराकर विजेता बने इसी केटेगरी में छग के रूपेंद्र सिंह चौहान एवम भावना चौहान की जोड़ी ने प्रविंद्र बिष्ट एवम पुष्पा खेतान उत्तराखंड की जोड़ी को 11-6से हराकर   ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। 

श्री चौहान ने बताया कि 50+मेंस डबल्स में जयेश अशफलिया एवम रुपेंद्र चौहान की जोड़ी फायनल पहुँची।

अन्य पोस्ट

Comments

chhattisgarh news

cg news

english newspaper in raipur

hindi newspaper in raipur
hindi news