मनोरंजन

  भारत के सलमान को कैसा एक्टर मानते हैं सतीश?
भारत के सलमान को कैसा एक्टर मानते हैं सतीश?
Date : 03-Jun-2019

बेहतरीन एक्टर और डायरेक्टर में शुमार सतीश कौशिक की नजर में सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जो अपने काम के प्रति काफी डेडिकेटेड हैं। ईद पर रिलीज हो रही सलमान की फिल्म भारत में सतीश कौशिक भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। सलमान खान के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर करते हुए सतीश कौशिक ने एक्टर को एक बेहतरीन परफॉर्मर बताया।

क्कञ्जढ्ढ को दिए इंटरव्यू में सतीश ने कहा, सलमान बहुत नम्र और अच्छे इंसान हैं। वह एक बेहतरीन एक्टर हैं। उनकी एक्टिंग में अब काफी गहराई है। एक्टर के तौर पर सलमान काफी उभर कर सामने आए हैं। वो एक बड़े स्टार हैं और अपने काम को बहुत सीरियसली लेते हैं।
सतीश ने बताया, अली अब्बास जफर ने मुझे भारत में रोल ऑफर किया था, जिसे मैंने स्वीकार किया। इस फिल्म में काम करने का मेरा अनुभव बहुत अच्छा है। मेरे लिए ये लंबे समय के बाद सलमान के साथ जुडऩे जैसा है। सतीश कौशिक ने साल 2003 में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर तेरे नाम डायरेक्ट किया था। अब एक बार फिर सतीश कौशिक भारत में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दर्शकों को भारत का बेसब्री से इंतजार है।
सतीश कौशिक मिस्टर इंडिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। जब मिस्टर इंडिया के रीबूट के बारे में एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी नहीं हैं। इस फिल्म को लेकर सतीश ने कहा, यह एक बड़ा ब्रांड है। अगर मुझे आज इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया तो मैं जरूर करूंगा। मिस्टर इंडिया फिल्म में मेरा कैलेंडर कैरेक्टर आज भी याद किया जाता है। यह मेरे जीवन का सबसे ज्यादा यादगार रोल है। फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनने पर मुझे खुशी होगी।

 

 

 

Related Post

Comments