मनोरंजन

करियर को लेकर टाइगर  से सलाह लेती हैं दिशा
करियर को लेकर टाइगर से सलाह लेती हैं दिशा
Date : 03-Jun-2019

फिल्म एमएस धोनी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा पाटनी ने कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। दिशा का नाम बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने अपने करियर के बारे में कई बातें साझा की हैं। दिशा ने बताया कि वो अपने करियर को लेकर अपने करीबी फ्रेंड टाइगर श्रॉफ से कितनी एडवाइस लेती हैं।
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया कि उनके करीबी फ्रेंड टाइगर श्रॉफ फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं, तो क्या वो कभी टाइगर से अपने करियर को लेकर कोई एडवाइस लेती हैं?  इसपर दिशा ने बताया कि उनकी जिंदगी और फिल्मों से जुड़ा हर फैसला वो खुद लेती हैं।
दिशा ने कहा, जिंदगी में मैंने जो भी फैसले लिए हैं, वो सब मेरे हैं। जब आप किसी फिल्म या प्रोजेक्ट से जुड़ते हो तो वो सभी आपकी कमिटमेंट होती है। आपको दिन और रात कभी भी काम करना पड़ सकता है, आपको इस बात का ध्यान रखना होता है। आप जो कर रहे हैं अगर वही आपको पसंद नहीं है, तो यह बहुत मुश्किल होता है।
वैसे दिशा और टाइगर की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। टाइगर और दिशा को अक्सर ही एक साथ देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। लेकिन बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने यह कुबूला था कि वो टाइगर को इंप्रेस करने की काफी कोशिश करती हैं। लेकिन टाइगर को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है। दिशा टाइगर संग अपने रिश्ते को दोस्ती से आगे बढ़ाने की इच्छा भी जाहिर कर चुकी हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा की फिल्म भारत 5 जून की रिलीज हो रही है। दिशा को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म में दिशा का स्लो मोशन गाना फिल्म के रिलीज से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है। (आजतक)। 

 

Related Post

Comments