खेल

पाक की जीत पर सानिया का ट्वीट, लोगों ने लिखा-पाक को हराएंगे तुम्हारे मायके वाले
पाक की जीत पर सानिया का ट्वीट, लोगों ने लिखा-पाक को हराएंगे तुम्हारे मायके वाले
Date : 05-Jun-2019

नई दिल्ली, 5 जून। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेले गए विश्व कप 2019 के मुकाबले में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रन से हरा दिया। लगातार 11 हार के बाद पाकिस्तान की टीम को यह जीत मिली। पाकिस्तान की इस जीत पर सानिया मिर्जा ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया लेकिन उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा- पाकिस्तान टीम को बधाई। हर बार की तरह इस बार भी शानदार वापसी की है। क्रिकेट वल्र्डकप और रोमांचक हो गया है जैसे पहले भी यह होता आया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले मैच में 105 रन पर आउट हुई पाकिस्तान की टीम को वेस्टइंडीज की टीम ने 7 विकेट से मात दे दी थी।
इसके बाद दूसरे मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 348 रन बनाए जिसे इंग्लैंड की टीम हासिल नहीं कर पाई थी और 14 रन से हार गई थी। पाकिस्तान की टीम का मुकाबला 16 जून को भारत से होना है ऐसे में ट्विटर यूजर्स ने सानिया मिर्जी के ट्वीट पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करने लगे। 
गौरतलब है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में इंग्लैंड की तरफ से जो रूट और जोस बटलर ने शतकीय पारी खेली थी, विश्व कप में ऐसा पहली बार हुआ है जब दो शतक लगने के बावजूद भी किसी टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा है।  (जनसत्ता)

Related Post

Comments