मनोरंजन

श्रद्धा कपूर निभाएंगी 74 साल  की बूढ़ी महिला का किरदार
श्रद्धा कपूर निभाएंगी 74 साल की बूढ़ी महिला का किरदार
Date : 09-Jun-2019

बताया जा रहा है कि महेश भट्ट की फिल्म अर्थ का रीमेक बनाया जा रहा है। कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शबाना आजमी के मुख्य रोल वाली इस फिल्म के रीमेक का डायरेक्शन रेवती करेंगी। अब खबर आ रही है कि फिल्म में स्मिता पाटिल वाला रोल जैकलीन फर्नांडिस को ऑफर किया गया है।

पहले ऐसी खबरें आई थीं कि प्रड्यूसर शरत चंद्र ने महेश भट्ट की मशहूर फिल्म अर्थ के रीमेक का डायरेक्शन के लिए साउथ की ऐक्ट्रेस-फिल्ममेकर रेवती का चुनाव किया है। अर्थ साल 1982 की एक बेहतरीन फिल्म थी जिसमें कुलभूषण खरबंदा, स्मिता पाटिल और शाबाना आजमी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। 

इस फिल्म का तमिल रीमेक 1993 में बना था जिसमें लीड रोल में रेवती थीं। फिल्म में शबाना ने कुलभूषण खरबंदा की पत्नी का किरदार जबकि स्मिता ने दूसरी महिला कविता का किरदार निभाया था। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीमेक में स्मिता पाटिल वाले रोल को निभाने के लिए जैकलीन फर्नांडिस से संपर्क किया गया है। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, रेवती इस समय फिल्म की कास्टिंग शुरू करने से पहले इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने हाल में ही जैकलीन से संपर्क किया था और उन्हें अपना रोल और कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया था। वह इस मशहूर फिल्म के रीमेका हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं और रोल के लिए अपनी सहमति दे दी है। 

इससे पहले भी जैकलीन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए लॉस ऐंजिलिस में ऐक्टिंग की क्लासेज ली थीं। उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह कमर्शल सिनेमा से अलग नहीं होना चाहतीं लेकिन अलग तरह के रोल डिस्कवर करना चाहती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि स्मिता पाटिल के निभाए किरदार को जैकलीन कितनी खूबसूरती से निभा पाती हैं। 

Related Post

Comments