मनोरंजन

एंटी नेशनल बयान पर ट्रोल हुईं शबाना आजमी, दिया करारा जवाब
एंटी नेशनल बयान पर ट्रोल हुईं शबाना आजमी, दिया करारा जवाब
Date : 10-Jul-2019

नई दिल्ली, 10 जुलाई । बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी को अपने एंटी नेशनल वाले बयान के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। शबाना ने अब सोशल मीडिया पर ही उन लोगों को जवाब दिया है जो उनके बयान को लेकर उन्हें लगातार घेरने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल शबाना आजमी ने अपने एक बयान में कहा था कि अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसे राष्ट्रविरोधी कहा जाता है। शबाना ने 6 जुलाई को इंदौर में एक जनसमूह को संबोधित करते हुए यह बात कही थी।

शबाना ने अपने उस ट्वीट को लेकर मचे बवाल के बाद अब ट्रोल्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं." दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो."

बता दें कि शबाना आजमी ने शनिवार को किसी पॉलिटिकल पार्टी या विचारधारा का नाम लिये बिना कहा था कि लोगों को देशहित में अपने मन की बात कहने से डरना नहीं चाहिए। शबाना ने कहा कि अगर हम कमियों पर ध्यान नहीं देंगे तो हालात कैसे सुधरेंगे।(आज तक)

 

Related Post

Comments