मनोरंजन

  क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम पूजा ने रचाई दूसरी शादी
क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम पूजा ने रचाई दूसरी शादी
Date : 10-Jul-2019

मुम्बई, 10 जुलाई । पॉपुलर टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी में सुहासी का रोल निभाने वाली पूजा घई शादी के बंधन में बंध गई हैं। पूजा ने अपनी वेडिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीर में पूजा अपने भाई और पति के साथ नजर आ रही हैं। 

पूजा ने लंबे वक्त तक रिलेशन में रहने के बाद बिजनेसमैन नौशीर से शादी रचाई है। पूजा ने शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, रू4 श्चद्बद्यद्यड्डह्म्ह्य शद्घ ह्यह्लह्म्द्गठ्ठद्दह्लद्ध, ड्डद्यद्य द्बठ्ठ शठ्ठद्ग द्घह्म्ड्डद्वद्ग।।! रू4 रूशद्वद्व4, रू4 ष्टशशद्मद्बद्ग, रू4 क्चह्म्शह्लद्धद्गह्म्, रू4 ष्ठद्बस्रद्ब & रू4 हृश2ह्यद्धशश 
पूजा की नौशीर संग दूसरी शादी है। इससे पहले पूजा ने न?ीरज रावल संग शादी रचाई थी। दोनों का एक बेटा भी है। लेकिन इस र?िश्ते में आई दरार के बाद पूजा ने साल 2007 में नीरज से तलाक ले ल?िया था। 
इस रिश्ते के बाद पूजा विकास कलांतरी संग दो साल रिलेशन में रहीं। लेकिन दोनों का ये रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका। इस रिश्ते के टूटने की वजह ये सामने आई थी कि पूजा, विकास संग शादी करना चाहती थीं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और पूजा ने ब्रेकअप करना ही सही समझा। 
रिपोर्ट के मुताबिक पूजा घई अपने एक्स हसबैंड नीरज से अलग होने के बाद दोबारा साथ आईं। बेटे के कहने पर पूजा और नीरज ने साल 2010 में दोबारा शादी की। लेकिन दूसरा मौका भी लंबे वक्त तक कामयाब नहीं हो सका।  
पूजा घई ने टीवी शो के साथ कई फिल्मों में भी काम किया है। हाल ही में उन्हें टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की टीम रियूनियन पार्टी में स्पॉट किया गया था। (आज तक)

 

 

Related Post

Comments