मनोरंजन

रेप-हत्या की घटनाओं पर प्रियंका हुईं निशब्द, कहा- अब बोलने के बजाए कुछ करना होगा
रेप-हत्या की घटनाओं पर प्रियंका हुईं निशब्द, कहा- अब बोलने के बजाए कुछ करना होगा
Date : 01-Dec-2019

नई दिल्ली, 1 दिसंबर। तेलंगाना में पशु चिकित्सक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जला दिए जाने की घटना के बाद देश के कई हिस्सों में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया से सडक़ तक लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हैदराबाद में एक युवती और उत्तर प्रदेश के संभल में एक किशोरी के साथ बलात्कार एवं हत्या की निर्मम घटनाओं को लेकर आक्रोश प्रकट किया।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, हैदराबाद और संभल में बलात्कार एवं हत्या की घटनाओं से बहुत दुखी हूं। अपना आक्रोश प्रकट करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। एक समाज के तौर पर हमें ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बोलने से ज्यादा बहुत कुछ करना होगा। उन्होंने लिखा, हमें बदलाव के लिए, हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने के लिए, रोजाना महिलाओं के साथ घिनौने तरीके से होने वाले कू्ररता को अस्वीकार करने के लिए अपनी मानसिकता को बदलना होगा।
प्रियंका गांधी के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी रोष व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, हैदराबाद में जो भी हुआ, वह बेहद शर्मनाक है। अब सही वक्त आ गया है कि समाज को ऐसी दरिंदगी को पूरी तरह खत्म करने का बीड़ा उठाना चाहिए। (आजतक)
 

Related Post

Comments