मनोरंजन

ग्रीन लहंगे संग सिंदूर-चूड़ा, रिसेप्शन में दिखा काम्या का स्टनिंग लुक
ग्रीन लहंगे संग सिंदूर-चूड़ा, रिसेप्शन में दिखा काम्या का स्टनिंग लुक
Date : 12-Feb-2020

मुम्बई, 12 फरवरी । न्यूलीवेड्स कपल काम्या पंजाबी और शलभ दांग अपनी जिदंगी के खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। 10 फरवरी 2020 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने के बाद दोनों का मुंबई में 11 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। 
रिसेप्शन पार्टी में काम्या डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। अपने ट्रेडिशनल लुक को काम्या ने हैवी ज्वैलरी के साथ टीमअप किया।  रिसेप्शन में काम्या हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। बालों को काम्या ने मिडिल पार्टेड के साथ ओपन ही रखा है। काम्या सभी वेडिंग फंक्शन्स की तरह अपने रिसेप्शन पार्टी में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। 
वहीं, दूसरी ओर काम्या के हसबैंड शलभ ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नजर आए। 
काम्या ने अपने रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया। काम्या की हर तस्वीर और वीडियो में उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। काम्या की शादी, हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी में काम्या रेड कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आई थीं। दुल्हन बनीं काम्या अपने ब्राइड लुक में भी काफी स्टनिंग लग रही थीं। 
ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है। लेकिन काम्या और बंटी साल 2013 में अलग हो गए थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। (आज तक)

 

 

Related Post

Comments