मनोरंजन

सैफ ने खोला बेडरूम सीक्रेट करीना हुईं शरम से लाल
सैफ ने खोला बेडरूम सीक्रेट करीना हुईं शरम से लाल
Date : 14-Feb-2020

बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं। सैफ और करीना की केमिस्ट्री के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान और करीना की केमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिली। सैफ हाल ही में करीना के रेडियो शो वॉट वूमन वॉन्ट में शामिल हुए।

शो के दौरान सैफ और करीना के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली। इस शो में करीना ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना खुद शरम से लाल हो गईं। करीना को भी उम्मीद नहीं थी कि इस सवाल के जवाब में सैफ उनका बेडरूम सीक्रेट खोल देंगे।

दरअसल शो के दौरान करीना ने सैफ से शादी शुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे। करीना ने सैफ से पूछा कि, सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ? करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, रोल प्ले। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं।

इसके बाद करीना ने बात को संभालते हुए कहा, एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं। (अमर उजाला)

Related Post

Comments