कारोबार

वसुधैव कुटुंबकम फाउंडेशन की सेवाएं भोजन सेवा निरंतर जारी
वसुधैव कुटुंबकम फाउंडेशन की सेवाएं भोजन सेवा निरंतर जारी
20-May-2020

रायपुर, 20 मई। वसुधैव कुटुंबकम फाउंडेशन के बैनर तले रविंद्र सेना 24 मार्च से जरूरतमंदों की सेवा कर रही है। लॉक डाउन में फंसे  गरीब दिहाड़ी असहाय मजदूरों को कच्चे राशन के पैकेट उपलब्ध करा रही है, जिसमें चावल, दाल, आटा, नमक, मसाले, ंअचार तेल के अलावा सब्जियां आदि दिया जा रहा है।

रविंद्र सिंह ने बताया की  दिव्यांग, बुजुर्गों, व बच्चों का विशेष ध्यान रखते हुए उनके लिए चिकित्सा सेवा ,दवाइयां व उनके जरूरत के हिसाब से जो भी सामान चाहिए उन लोगों को उपलब्ध कराया जा रहा है। ड्यूटी में तैनात पुलिस के जवानों  का भी ध्यान रखा जा रहा है,उनके लिए बिस्कुट,नमकीन ,पानी और चाय सहित ठंडा पेय पदार्थ उपलब्ध कराया जा रहा है।और इसी क्रम में गौवंश के लिए भी  हरे चारे की व्यवस्था की जा रही है।

रविन्द्र सेना  प्रवाशी मजदूरों को रास्ते मे आ रही मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए शहर के मुख्य मार्गों से पैदल व विभिन्न वाहनों के माध्यम से घर वापसी कर रहे  प्रवासी लोगों के लिए पका हुआ भोजन के साथ खिचड़ी, बिस्किट, नमकीन, चाय व पानी, दवायें उपलब्ध करा रहे हैं।

अपनी टीम की सेवा भावना से परिचय कराते हुए रविन्द्र सिंह ने कहा कि आज की विषम परिस्थिति में जहां मानव को मानव से डर उत्पन्न हो रहा है वहीं हमारी टीम के सदस्य पूरे आत्मविश्वाश, निष्ठा और समर्पण के साथ प्रतिदिन गरीबों और जरूरतमंदों तक भोजन,दवाइयां व राशन की पूर्ति कर रहे हैं।

अन्य खबरें

Comments