कारोबार

32वीं-सीआईआई रीजनल स्किल के विजेता
32वीं-सीआईआई रीजनल स्किल के विजेता
22-May-2020

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

भिलाई नगर 22 मई। भिलाई इस्पात संयंत्र के कार्मिकों ने राष्ट्रीय स्तर पर अपने कौशल से संयंत्र का परचम लहराया। संयंत्र के छ: कार्मिकों ने सीआईआई द्वारा कोलकाता में आयोजित स्किल कॉम्पीटिशन में अपने हुनर का प्रदर्शन करते हुए विभिन्न ट्रेड के छ: पुरस्कार अपनी झोली में डाले। इन सभी प्रतिभागियों ने सेल-बीएसपी का नाम रोशन किया है।

इस्पात भवन मुख्य सभागार में कल 32वीं कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इण्डस्ट्रीज़ (सीआईआई) रीजनल स्किल प्रतियोगिता के संयंत्र कर्मी, विजेताओं को पुरस्कृत करने हेतु समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में संयंत्र के कार्यपालक निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन) एस के दुबे मुख्य अतिथि थे। मुख्य महाप्रबंधक (नगर प्रशासन) पी के घोष ने अध्यक्षता की।  मुख्य महाप्रबंधक (सतर्कता) एवं अतिरिक्त मुख्य सतर्कता अधिकारी (एसीव्हीओ)  एस एम उदंडकर एवं मुख्य महाप्रबंधक (कार्मिक) डी पी सतपथी विशेष रूप से उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त समारोह में मानव संसाधन विकास विभाग के महाप्रबंधक द्वय  सौरभ सिन्हा एवं अरविन चन्द गोयल तथा उप महाप्रबंधक  संजीव श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

प्रतियोगिता में चार कार्मिकों ने प्रथम व दो कार्मिकों ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जिसमें ब्लास्ट फर्नेस के ओसीटी अखिल कुमार राठौर ने पीएलसी में प्रथम, दल्ली मैकेनाइज्ड खदान के तकनीशियन ईश्वर लाल डड़सेना ने टर्निंग में प्रथम;, सीएचएम-4 के एसीटी  पी धर्मा रेडड्ी ने फिटर में प्रथम, हाइड्रॉलिक व न्युमेटिक के वरिष्ठ तकनीशियन  जे पुन्ना राव ने हाइड्रॉलिक में प्रथम तथा सीएचएम-1 व 4 के चार्जमैन रामचन्द्र ने फिटर में द्वितीय एवं नगर अभियांत्रिकी विभाग (सिविल) के सुपरवाइजर  राजकुमार भूआर्य ने कारपेंटरी में द्वितीय स्थान का पुरस्कार प्राप्त किया। इस दौरान सीआईआई के क्षेत्रीय प्रतियोगिता एवं कार्यकौशल प्रतियोगिता के विजेताओं ने अपने अनुभवों को प्रबंधन के समक्ष साझा किया।

 

अन्य खबरें

Comments