मनोरंजन

शकुनि का रोल करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुआ
शकुनि का रोल करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुआ
22-May-2020

बीआर चोपड़ा की महाभारत के बाद साल 2013 में आए सिद्धार्थ कुमार तिवारी के शो ने लोगों का दिल जीता था। लॉकडाउन में इस महाभारत को स्टार प्लस पर टेलीकास्ट किया जा रहा है। कौरवों, पांडवों और द्रौपदी के अलावा शो के एक और कलाकार ने खूब सुर्खियां बटोरीं। यहां बात हो रही है शकुनि मामा की।

दुर्योधन के मामा शकुनि का ये आइकॉनिक रोल टीवी एक्टर प्रणीत भट्ट ने किया था। उन्होंने इस किरदार को  उम्दा तरीके से निभाया। नेगेटिव रोल में प्रणीत ने एक मंझे हुए कलाकार की तरह काम किया।

लेकिन क्या आप जानते हैं प्रणीत इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके हैं। उन्होंने सॉफ्टवेयर कंपनी विप्रो में भी काम किया है। लेकिन बाद उन्होंने नौकरी छोड़ एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। प्रणीत 2002 में मुंबई शिफ्ट हुए थे। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की। 2004 में उन्होंने टीवी शो कितनी मस्त है जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वे काजल, गीत, महाभारत, बिग बॉस 8, रजिया सुल्तान, त्रिदेवियां, पोरस, मेरी हानिकारक बीवी, अलाद्दीन जैसे शोज में दिखे।

प्रणीत ने यूं तो कई टीवी शोज किए, लेकिन उन्हें पहचान शकुनि के रोल ने दिलाई। शकुनि का रोल उनके करियर के लिए गेम चेंजर साबित हुआ। महाभारत से लोकप्रिय होने के बाद प्रणीत बिग बॉस 8 का हिस्सा बने। रील लाइफ में शकुनि का नेगेटिव किरदार निभाकर चर्चा में आए प्रणीत का रियल साइड बिग बॉस में दिखा। वे असल जिंदगी में खलनायक नहीं नायक हैं। उनकी बिग बॉस जर्नी काफी पसंद की गई।  (आजतक)

 

 

अन्य खबरें

Comments