ताजा खबर

छत्तीसगढ़ में कोरोना एक्टिव 152 हुए
छत्तीसगढ़ में कोरोना एक्टिव 152 हुए
23-May-2020

छत्तीसगढ़ में कोरोना एक्टिव 152 हुए

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
रायपुर, 23 मई, रात 9.30 बजे।
राज्य शासन ने अभी-अभी दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान बताई है। इनमें से एक बिलासपुर जिले, और एक गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के हैं। अब तक प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 152 हो गई है। इसके डेढ़ घंटा पहले शासकीय आंकड़ों में एक्टिव मरीज 150 थे।
रात 8.06 बजे - राज्य शासन ने 24 घंटों में 42 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की जानकारी दी है। रात 8 बजे के बाद जारी जानकारी के अनुसार राजनांदगांव से 10, मुंगेली से 9, बिलासपुर से 8, कोरिया व रायगढ़ से 4-4, सरगुजा से 3, जीपीएम से 2, बलौदाबाजार व जशपुर से एक-एक मरीज मिले हैं। बालोद जिले के दो मरीज डिस्चार्ज हुए, प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 150 है।

राजनांदगांव में लगातार पांचवे दिन कोरोना के पॉजिटिव मामले सामने आया हैं। छुरिया विकासखंड के आमगांव में एकमुश्त 10 केस सामने आया हैं। राजनांदगांव कलेक्टर जेपी मौर्य ने मामले की पुष्टि करते बताया कि एमस की जांच रिपोर्ट में सभी कोरोना ये पीडि़त मिले हैं। सभी के अप्रवासी मजदूर होने की आशंका जताई जा रही हैं। सभी राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु लाया जा रहा हैं।

एम्स से दो डिस्चार्ज
एम्स अस्पताल से आज रात दो कोरोना मरीज डिस्चार्ज किए गए। ये दोनों पुरुष मरीज बालोद से हैं। इसमें एक की उम्र 21 और दूसरे की उम्र 32 साल है। यह जानकारी एम्स ने ट्वीट कर दी है।  

अन्य खबरें

Comments