कारोबार

रविंन्द्र सिंह सेना का सम्मान
रविंन्द्र सिंह सेना का सम्मान
24-May-2020

रायपुर, 24 मई। रविंन्द्र सेना ( वशुदेवकुटुम्ब फॉउंडेशन ) समूह ने लॉकडाउन के 60 दिन पूरे करने पर संतोष सिंह ने सभी सदस्यों की और से रविंन्द्र सेना के संरक्षक रविंन्द्र सिंह का उपहार देकर सम्मानित किया।

संतोष सिंह नेबताया कि हम लोगों के 70 से 80 लोगों की टीम  एक संकल्प लेकर चली थी  कि इस कोरोना लोकडॉउन में जो भी जरूरतमंदों, असहाय की उनकी सहायता जिस रूप में होगी वो करेंगे जिसमे कच्चा राशन का पैकेट साथ ही जो भी प्रवाशी मजदूर व श्रमिक अपने परिवार के 3 से 4 दिन की यात्रा करते हुए बेचारे भूखे प्यासे  टाटीबंद चौक तक पहुंचेंगे उन सबके लिए पका हुआ भोजन, बिस्कुट, पानी, चाय और दवाइयों की सुविधा मुहैया कराई जाएगी औए ये कार्य निरंतर अभी भी निरंतर  चलता रहेगा। इसके लिए हमलोग दृशनकल्प हैं।  रविंन्द्र सिंह ने बताया कि आज मैं खुश हूं कि मेरे सभी भाइयों ने जो मुझे ये अग्रणी कार्यकर्ता के रूप में जो सम्मान दिया उसके लिए मैं सभी सदस्यों का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।  यह कार्य बिना टीम और एकता के संकल्प के कुछ नही हो सकता

इस अवस र पर पंकज सिंह, अजित सिंह, सुमित सिंह, दिलीप सिंह, मनोज सिंह,  सरोज सिंह,  रोहित सिंह तिरंगा, रगुवीर यादव, राणा अंकित, विवेक परमार,सुनील सिंह, रमेश सिंह,वेदनारायन सिंह, वसंत सिंह और भी अन्य सदस्य उपस्थित थे।

अन्य खबरें

Comments