मनोरंजन

विटामिन डी थेरेपी ले रहीं मलाइका
विटामिन डी थेरेपी ले रहीं मलाइका
28-May-2020 7:18 PM

बॉलीवुड में अपने डांस के साथ-साथ फिटनेस के कारण मलाइका अरोड़ा मशहूर हैं। योग, जिम के फायदे तक के बारे में अपने फैंस को बताते रहती हैं। इस बीच, उन्होंने विटामिन डी के फायदे के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसमें वे धूप सेंकती हुई नजर आ रही है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट में मलाइका अरोड़ा ने कहा, ''रोज सुबह मैं धूप में खड़ी होकर विटामिन डी लेती हूं। सुबह में सूरज के नीचे खड़ा होना बहुत फायदेमंद है।'' इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने इसे विटामिन डी थैरेपी का नाम दिया है। बता दें कि सूरज की किरणों को विटामिन डी का बड़ा सोर्स माना जाता है और डॉक्टर्स-फिटनेस एक्सपर्ट भी इसकी सलाह देते हैं। कोराना के चलते लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड के स्टार अपने घरों में हैं। मलाइका अरोड़ा भी मुंबई के घर में हैं। इस दौरान वे अपने फैंस के लिए अपनी एक्टिविटिज के फोटोज डालती रहती हैं। जैसे कि कुछ दिनों पहले उन्होंने योग, लड्डू बनाने, सफाई करने जैसे कामों की फोटो डाली थी।

इससे पहले मलाइका ने अपने अकाउंट पर कुछ थ्रो बैक फोटोज भी पोस्ट किए थे जिसमें वे पुराने दिनों को याद करती हुई नजर आई थीं। हाल में ही उन्होंने अपने बेटे के साथ भी फोटो पोस्ट की थी। उस फोटो में उनका डॉगी भी नजर आ रहा था।

फिटनेस के टिप्स देते रहती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा फिटनेस के कारण भी जानी जाती हैं। योग, जिम करते हुए उनकी फोटोज खूब वायरल होती है। मलाइका अपने फैंस के लिए फिटनेस टिप्स भी पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही योग करने के तरीके के बारे में भी बात करती हैं। वे अपने फैंस से साझा करते रहती हैं कि योग से कैसे वे फिट रहती हैं।

अन्य खबरें

Comments