मनोरंजन

काम शुरू होने को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं : सोनाक्षी सिन्हा
16-Sep-2020 4:36 PM 5
काम शुरू होने को लेकर मैं चिंतित नहीं हूं : सोनाक्षी सिन्हा

मुंबई, 16 सितंबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह काम पर दोबारा वापसी करने के लिए परेशान नहीं हैं और कोरोनाकाल में इंडस्ट्री में होने वाले बदलावों को लेकर भी वह चिंतित नहीं हैं। अभिनेत्री ने साझा किया कि उन्हें लॉकडाउन की यह जिंदगी काफी पसंद आ रही है।

सोनाक्षी ने कहा, "मुझे यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि मुझे लॉकडाउन वाली जिंदगी काफी पसंद आ रही है। पिछले दस सालों में, मैंने लंबे समय तक के लिए कोई ब्रेक नहीं लिया है, जहां कि मैं अपने आप के साथ समय बिता सकूं, यह समझ सकूं कि मुझे जिंदगी से क्या चाहिए, समस्याओं का समाधान ढूंढं़ू, चीजों पर मंथन करूं, यह जान सकूं कि जिंदगी में क्या जरूरी है और क्या नहीं। मुझे यह समय काफी अच्छा लग रहा है।"

वह आगे कहती हैं, "मैं काम के शुरू होने को लेकर और किस तरह से सबकुछ होगा, इन्हें सोचकर परेशान नहीं हूं। मुझे पता है कि सेट पर वापस लौटना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि आपको अपनी गतिविधि को लेकर चौकन्ना रहना पड़ेगा, आपके साथ काम करने वाले लोग पीपीई किट में नजर आएंगे। मैंने एक फोटोशूट किया था और उस दौरान अपने आसपास के लोगों को सिर से लेकर पैर तक ढके हुए देखने का अनुभव काफी अद्भुत था। हमेशा हाथों को सैनिटाइज करना, मास्क पहने रहना, सारी चीजें काफी अजीब हैं।"

अन्य पोस्ट

Comments