मनोरंजन

संजय हुए दुबई रवाना, मान्यता ने शेयर कीं फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें
16-Sep-2020 4:54 PM 3
संजय हुए दुबई रवाना, मान्यता ने शेयर कीं फ्लाइट के अंदर की तस्वीरें

संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता के साथ दुबई रवाना हो गए। दरअसल संजय अपने जुड़वा बच्चों शाहरान और इकरा से मिलने के लिए दुबई निकले हैं। इस सफर के दौरान की कुछ तस्वीरें मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

मान्यता ने संजय दत्त के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों फ्लाइट के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं। इस सेल्फी में संजय दत्त क्लीन शेव में कैमरे के सामने पोज़ देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बड़ा ही छोटा और प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है मान्यता ने, जिसमें कहा है श्वठ्ठह्म्शह्वह्लद्ग रुद्बद्घद्ग.

इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, संजय दत्त चार्टर्ड प्लेन से दुबई के लिए निकले। सूत्र ने बताया कि अपने बच्चों से मिलकर जल्द ही संजय दत्त वापस लौट आएंगे। उन्होंने कहा कि संजय एक सप्ताह से लेकर 10 दिनों के भीतर मुंबई वापस लौट आएंगे। बच्चे अपने क्लास वहीं से अटेंड कर रहे हैं।

इंडस्ट्री में कुछ इस तरह की खबरें भी हैं कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका भी रवाना होंगे। संजय दत्त को बीते महीने लंग कैंसर का पता चला जो कि अडवांस स्टेज पर है। मुंबई में संजय दत्त का पहला कीमोथेरपी हो चुका है।

इससे पहले संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया, जिसमें फोटोग्राफर उनसे जल्दी ठीक होकर लौटने की बात कर रहे हैं। संजय दत्त ने पहले तो फटॉग्रफर्स की ओर देखकर हाथ हिलाया। संजय के साथ मान्यता भी थीं। संजय ने अपने मास्क पर हाथ लगाकर इशारा किया और कहा, मास्क लगा ना। फटॉग्रफर्स उनसे जल्दी ठीक होकर आने के लिए बोल रहे थे। संजय पपराजी के पास जाकर बोले, हां, मैं क्या बोल रहा हूं, एक मिनट बंद कर। संजय दत्त ने उन लोगों से ये भी कहा, मैं ठीक हूं। वहीं फटॉग्रफर्स उनसे बोले, हम लोगों की दुआ आपके साथ हैं। (navbharattimes.indiatimes.com)

अन्य पोस्ट

Comments