खेल

गांगुली की बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक!, दादा बोले- उन्हें मेरी तरह बनानी होगी बॉडी
17-Sep-2020 5:32 PM 3
गांगुली की बायोपिक में काम करेंगे ऋतिक!, दादा बोले- उन्हें मेरी तरह बनानी होगी बॉडी

नई दिल्ली, 17 सितंबर। बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का खूब चलन चल रहा है। खास कर अगर फिल्म किसी क्रिकेटर पर हो फिर तो सोने पर सुहागा। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर की लाइफ पर बनी फिल्में सुपर हिट हो चुकी हैं। लिहाजा आने वाले दिनों में कई और क्रिकेटरों पर बायोपिक बनाने की तैयारियां चल रही हैं। खास कर पिछले एक साल से चर्चा है कि टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में से एक सौरव गांगुली की बायोपिक बन रही है और उनका ये रोल ऋतिक रोशन करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इसका कोई अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर ऋतिक उनका रोल करना चाहते हैं तो फिर उन्हें उनके जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। उन्होंने ये बातें फिल्म एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ एक चैट शो में कही।

नेहा धूपिया ने जब गांगुली से बायोपिक के बारे में पूछा तो सौरव गांगुली ने कहा कि उनके दिमाग में फिलहाल कोई ऐसा नाम नहीं है जो उनका रोल कर सकता है। लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि अगर ऋतिक रोल करना चाहते हैं तो उन्हें उनकी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। गांगुली ने कहा, हर कोई ऋतिक की बॉडी की तारीफ करता है। लोग कहते हैं कि आपको ऋतिक रोशन जैसी बॉडी बनानी चाहिए। लेकिन मेरा मानना है कि मेरी बायोपिक करने के लिए ऋतिक  को मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी।

गांगुली ने नेहा धूपिया के साथ बातचीत में न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात से इनकार किया कि उनके जीवन पर कोई बायोपिक बन रही है। बता दें कि ऋतिक  रोशन सुपर 30 नाम की बायोपिक में काम कर चुके हैं, जहां उन्होंने आईआईटी की तैयारी कराने वाले आनंद कुमार का रोल किया था। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन भी कम किया था। फिलहाल ऋतिक ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगली फिल्म में वो अपने पापा राकेश रोशन के साथ काम करेंगे।

बता दें कि सौरव गांगुली टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तानों में से रहे हैं। साल 2000 में उन्होंने टीम इंडिया को मैच फिक्सिंग के दौर से बाहर निकाला। इसके बाद टीम को विदेश में शुरुआती जीत दिलाने का श्रेय गांगुली को ही जाता है। धोनी के कप्तान बनने से पहले कप्तानी के सारे रिकॉर्ड गांगुली के ही नाम थे। साल 1996 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले गांगुली ने 113 टेस्ट मैच में 7212 रन बनाए हैं। जबकि 311 वनडे में उनके नाम 11 हज़ार से ज्यादा रन हैं। (hindi.news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments