खेल

टी20 वल्र्ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल अच्छा, पर खिलाडिय़ों के चोटिल होने का डर
18-Sep-2020 4:59 PM 2
 टी20 वल्र्ड कप की तैयारी के लिए आईपीएल अच्छा, पर खिलाडिय़ों के चोटिल होने का डर

मैनचेस्टर, 18 सितंबर। इंग्लैंड के 10 क्रिकेटर आईपीएल खेलने यूएई पहुंच गए हैं इनमें से 7 खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में हिस्सा थे कोच ने कहा- हमें यह ध्यान रखना होगा कि वे बर्न आउट से बचें

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड को यकीन है कि आईपीएल जैसे विश्व स्तरीय टूर्नामेंट से खिलाडिय़ों को टी20 विश्व कप की तैयारी में मदद मिलेगी। लेकिन उन्हें खिलाडिय़ों की थकान और चोटिल होने का डर है।

इंग्लैंड के 10 क्रिकेटर आईपीएल खेलने यूएई पहुंच गए हैं। इनमें से सात क्रिकेटर हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे। सिल्वरवुड ने कहा कि खिलाडिय़ों को बर्न आउट से बचने के लिए एहतियात बरतनी होगी, क्योंकि अगले 7 हफ्ते वे बायो बबल में रहेंगे।

उन्होंने कहा,‘यह उनका फैसला है, लेकिन हमें उन पर नजर रखनी होगी। अनुबंध बहुत लुभावने हैं, लेकिन हमें टी20 विश्व कप की भी तैयारी करनी है। जितना ज्यादा टी20 क्रिकेट खेलेंगे , हमारे लिए अच्छा ही होगा।’ उन्होंने कहा,‘हमें यह ध्यान रखना होगा कि वे बर्न आउट से बचें।’

टी20 विश्व कप भारत में अक्टूबर नवंबर में होगा। इंग्लैंड के जोस बटलर, टॉम कुरेन और जोफ्रा आर्चर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, जबकि सीमित ओवरों के कप्तान इयोन मॉर्गन और टॉम बेंटन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम में हैं। मोईन अली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा हैं तो जॉनी बेयरस्टो सनराइजर्स हैदराबाद और सैम कुरेन चेन्नई सुपर किंग्स में हैं। (aajtak.in)

अन्य पोस्ट

Comments