खेल

पंड्या को कसरत करते देख सुनील शेट्टी बोले- कमाल है...
18-Sep-2020 5:10 PM 3
पंड्या को कसरत करते देख सुनील शेट्टी बोले- कमाल है...

नई दिल्ली, 18 सितंबर । आईपीएल के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंसका पहला मैच 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। मुंबई आईपीएल में सबसे ज्यादा बार खिताब जीतने वाली टीम है। ऐसे में फैन्स एक बार फिर मुंबई से खिताब जीतने की उम्मीद लगाए हुए हैं। यूं तो मुंबई की टीम में कई दिग्गज खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए काफी अहम हैं लेकिन उन सबमें अहम हार्दिक पंड्या हैं। हार्दिक मुंबई इंडियंस की टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं। हार्दिक ने आईपीएल के तैयारी खूब जोर-शोर से की है। ऑलराउंडर ने इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। हार्दिक ने हाल के समय में अपनी फिटनेस पर भी खूब ध्यान दिया है, यही कारण है कि इस समय वो टीम के सबसे फिट खिलाड़ी हैं।

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो जिम  में वर्क आउट करते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यही नहीं बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी ने हार्दिक की तस्वीर पर कमेंट किया है। सुनील शेट्टी ने कमेंट में हार्दिक को प्रोत्साहित किया है और साथ ही लिखा है कि, कमाल... कुछ महीने पहले एक बैक सर्जरी से ...आज इस तरह से... आप वास्तव में प्रेरणादायक हो।

पिछले साल नवंबर में पंड्या की पीठ की सर्जरी हुई थी। इसके बाद उन्होंने खूब मेहनत की और खासकर अपनी फिटनेस पर मेहनत की। गौरतलब है कि हार्दिक 2019 वर्ल्ड कप के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं।  हालांकि डीवाई पाटिल टी-20 में हार्दिक ने वापसी की थी और धमाकेदार शतक भी जमाया था।

हार्दिक ने आईपीएल में अबतक 66 मैच खेले हैं और इस दौरान 1068 रन बनाए हैं और 42 विकेट लेने में सफल रहे हैं। इसके अलावा पिछले सीजन में हार्दिक ने 16 मैच खेलकर 402 रन बनाए थे, इसके अलावा 14 विकेट भी लेने में सफल रहे थे। (khabar.ndtv.com)

अन्य पोस्ट

Comments