खेल

इस बार आईएसएल में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा-ओडिशा कोच
20-Sep-2020 4:37 PM 1
इस बार आईएसएल में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा-ओडिशा कोच

भुवनेश्वर, 20 सितंबर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब ओडिशा एफसी के मुख्य कोच स्टुअर्ट बक्सटर ने कहा है कि लीग के आने वाले सीजन में टीम को पूरी तरह से तैयार और अनुशासित रहना होगा। आईएसएल का आयोजन इस बार गोवा में खाली स्टेडियमों में नवंबर में किया जाएगा।

वक्सटर ने यहां हॉकी हाई परफॉर्मेंस सेंटर- नेवल टाटा हॉकी अकादमी द्वारा आयोजित कराई गई वीडियो कॉन्फ्रेंस में फुटबाल क्लब की सामाजिक जिम्मेदारी पर भी बात की और कहा कि उनका क्लब बच्चों को फुटबाल के लिए प्रेरित करना चाहता है।  उन्होंने कहा, ओडिशा में स्थानीय सरकार से हमें जो समर्थन मिला है उससे हम काफी खुश हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम ओडिशा के बच्चों को प्रेरित कर सकें। मैं चाहता हूं कि खिलाड़ी स्कूलों में जाएं और बच्चों से बात करें। समाजिक जिम्मेदारी एक अहम हिस्सा है।

आईएसएल का आयोजन इस बार बिना दर्शकों के किया जाएगा। इस पर मुख्य कोच ने कहा, आपको अपना काम करना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि आप भीड़ से स्वतंत्र हो। मैंने चीन और अमेरिका के कई प्रशिक्षकों से बात की है। मेरा बेटा दक्षिण अफ्रीका में केइजर चीफ के साथ काम कर रहा है और सभी का यह कहना है कि जिस टीम के पास सबसे अच्छा सपोर्ट होता है उसे ज्यादा परेशानी होती है। हमें 100 फीसदी फोकस और अनुशासन में रहना होगा।

 

अन्य पोस्ट

Comments