खेल

मैच को दूसरी दिशा में जाते देख अच्छा नहीं लग रहा था-श्रेयस
21-Sep-2020 5:27 PM 3
मैच को दूसरी दिशा में जाते देख अच्छा नहीं लग रहा था-श्रेयस

दुबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आईपीएल-13 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में अपने गेंदबाजों और मार्कस स्टोइनिस के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है। दिल्ली ने यह मैच सुपर ओवर में अपने नाम किया। स्टोइनिस ने अहम समय पर 21 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेल दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 157 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया जहां दिल्ली ने जीत हासिल की।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में अय्यर ने कहा, वहां खड़े होकर मैच को दूसरी दिशा में जाते हुए देखना अलग बात है। उन्होंने कहा, मैं यह कहना चाहता हूं कि हम इसके आदि हैं। आखिरी सीजन में भी हमने यह चीजें देखीं। रबाडा हमारे लिए मैच जीतने वाले खिलाड़ी हैं और जिस तरह से स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की वो शानदार था।

रबाडा ने सुपर ओवर फेंका और पंजाब को सिर्फ दो रन ही बनाने दिए। अय्यर ने रविचंद्रन अश्विन द्वारा फेंके गए छठे ओवर की भी तारीफ की जिसमें उन्होंने दो विकेट ले कर पंजाब को बैकफुट पर धकेल दिया था।

उन्होंने कहा, हमारे लिए जरूरी था कि हम विकेट लें। चूंकि हमारा स्कोर कम था, मैं जानता था कि रबाडा के ओवर अंत के ओवरों में काम आएंगे। अश्विन का ओवर भी काफी अहम रहा और इसने मैच को हमारे पक्ष में ला दिया, लेकिन टी-20 क्रिकेट यही है। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर अश्विन चोटिल हो गए थे और फिर वह मैदान पर नहीं आए।

अय्यर ने अश्विन की स्थिति को लेकर कहा, अश्विन ने कहा है कि वह अगले मैच के लिए तैयार हैं, लेकिन फिजियो इस पर फैसला लेंगे। वहीं पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा कि यह मैच उनके लिए निराशाजनक रहा।  उन्होंने कहा, अगर आप 10 ओवर बाद कहते कि मैच सुपर ओवर में जाएगा तो मैं मान लेता। यह हमारा पहला मैच था और हमने काफी कुछ सीखा।

राहुल ने 60 गेंदों पर 89 रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की तारीफ की। मयंक की पारी के दम पर ही पंजाब ने मैच लगभग जीत ही लिया था।  उन्होंने कहा, मयंक ने शानदार पारी खेली और इस तरह मैच को इतने करीब लाना शानदार था। वह टेस्ट में अच्छा कर रहे हैं और इस तरह मैच को करीब लाना टीम को आत्मविश्वास देगा।

अन्य पोस्ट

Comments