कारोबार

जियो ने लॉन्च किए पोस्टपेड प्लस प्लान्स
22-Sep-2020 6:01 PM 5
जियो ने लॉन्च किए पोस्टपेड प्लस प्लान्स

नई दिल्ली, 22 सितंबर। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कई नए प्लान लॉन्च किए हैं। 399 रू से 1499रू तक की कीमत के पांच प्लान जियो ने बाजार में उतारे हैं। अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस के साथ यूजर्स को जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स में नेटफ्लिक्स, एमेजन प्राइम, डिजनी+ हॉटस्टार का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। फैमली प्लान्स और डेटा रोलओवर की सुविधा भी इन प्लान्स में उपलब्ध है। यानी अगर अब प्लान का डेटा इस्तेमाल नहीं हो पाता तो वह अगले महीने के प्लान में एड हो जाएगा।

जियो पोस्टपेड प्लस प्लान्स अंतरराष्ट्रीय टूर करने वाले ग्राहकों के लिए कई सुविधाएं ले कर आया है। इंटरनेशनल टूर पर यूजर्स को इन फ्लाइट क्नेक्टिविटी मिलेगी। इस तरह की सर्विस देश में पहली बार पेश की गई है। अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात में अब फ्री इंटरनेशनल रोमिंग मिलेगी। दुनिया में कहीं से भी भारत में कॉल अब 1 रू प्रतिमिनट की दर से उपलब्ध होगी। हलांकि इसके लिए वाई-फाई कॉलिंग का इस्तेमाल करना होगा। अगर भारत से बाहर दुनिया में कहीं भी कॉलिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए 50 पैसे प्रतिमिनट चुकाने होंगे। इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस 1499रू के प्लान के साथ ही उपलब्ध है। 

जियो के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स के बारे में बोलते हुए कहा कि जियो पोस्टपेड प्लस को पेश करने का इससे बेहतर समय हो ही नही सकता। 40 करोड़ प्रीपेड ग्राहक हमारी सेवाओं से संतुष्ट हैं और अब हम अपनी सेवाओं का विस्तार पोस्टपेड कैटेगरी में भी करना चाहते हैं। जियो पोस्टपेड प्लस को पोस्टपेड ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। यह भरोसेमंद और उच्च गुणवत्ता वाली कनेक्टिविटी, अनलिमिटेड प्रीमियम एंटरटेनमेंट, किफायती अंतरराष्ट्रीय रोमिंग, अत्याधुनिक बेहतरीन सुविधाएं और सबसे महत्वपूर्ण ग्राहक को बेहतर एक्सपीरियंस प्रदान करता है । हमें उम्मीद है कि भारत में प्रत्येक पोस्टपेड उपयोगकर्ता इसका पूरा उपयोग करेगा।

अन्य पोस्ट

Comments