खेल

फ्रेंच ओपन : मेदवेदेव पहले ही दौर में हारकर बाहर
23-Sep-2020 8:11 PM 6
फ्रेंच ओपन : मेदवेदेव पहले ही दौर में हारकर बाहर

पेरिस, 23 सितंबर (आईएएनएस)| टॉप सीड रूस के टेनिस स्टार डेनिल मेदवेदेव को यहां जारी फ्रेंच ओपन के पहले ही दौरे में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो जाना पड़ा। ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले मेदवेदेव को मंगलवार को फ्रांस के ही गैर वरीय खिलाड़ी यूगो हम्बर्ट के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी। हम्बर्ट ने अपने पहले दौर के मुकाबले में मेदवेदेव को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात दी। दूसरे दौर में हम्बर्ट का सामना क्वालीफायर जिरी वेस्ले से होगा।

वर्ल्ड नंबर-41 मेदवेदेव ने पिछले 16 महीनों से क्ले कोर्ट पर एक भी मुकाबला नहीं खेला है। उन्होंने क्ले कोर्ट पर अपना पिछला मुकाबला पिछले साल फ्रेंच ओपन में खेला था, जहां उन्हें पहले ही राउंड में हार मिली थी। मेदवेदेव को अमेरिका ओपन के सेमीफाइनल में आस्ट्रिया के डोमिनीक थीम के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

फ्रेंच ओपन के अन्य मुकाबलों में तीसरी सीड जाएल मोंफिल्स को भी पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड नंबर-103 यानिक हांफमैन ने मोंफिल्स को 6-4, 6-3 से शिकस्त दी। अगले दौर में उनका सामना क्रिस्टियन गेरी होगा, जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में जापान के केई निशिकोरी को 6-0, 6-3 से हराया।

वहीं, चौथी सीड रोबटरे बतिस्टा अगुट ने दो बार के मौजूदा चैंपियन निकोलोज बासिलश्चविली को 6-4, 6-3 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया, जहां अब उनका सामना डोमिनीक कोएफर से होगा।

अन्य पोस्ट

Comments