खेल

ओलंपिक तैयारियों के लिए टीम सही दिशा में अग्रसर : वंदना
24-Sep-2020 3:42 PM 5
ओलंपिक तैयारियों के लिए टीम सही दिशा में अग्रसर : वंदना

बेंगलुरू, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| भारतीय महिला हॉकी टीम की अनुभवी स्ट्राइकर वंदना कटारिया ने पिछले महीने खेलों की फिर से शुरुआत होने के बाद जिस तरह से टीम आगे बढ़ रही है उस पर अपनी संतुष्टि जाहिर की है। 28 वर्षीय वंदना ने कहा कि अपनी शीर्ष फॉर्म हासिल करने के लिए टीम सही दिशा में काम कर रही है।

उन्होंने कहा, "हमारी कोच ने हमसे कहा है कि इस समय हमें किसी भी चीज को लेकर जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए, हमारे पास अभी काफी समय है और हम अपने गेम को फिर से बनाने के लिए धीरे धीरे आगे बढ़ रहे हैं। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि हमारी खेल गतिविधियों के फिर से शुरू होने के बाद पिच पर खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया अच्छी रही है।"

वंदना ने कहा, "निश्चित रूप से हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और हम सही समय पर फिर से अपनी शीर्ष फॉर्म हासिल कर लेंगे और यह जरूरी भी है क्योंकि ओलंपिक से पहले ही टॉप फॉर्म में होना हमारे लिए महत्वपूर्ण है।"

फॉरवर्ड वंदना ने भारत के लिए अब तक 200 से अधिक मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 64 गोल किए हैं। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही भाग्यशाली बात है कि कोविड-19 महामारी के बीच उन्हें सुरक्षित माहौल में ओलंपिक की तैयारी करने को मिल रहा है।

वंदना ने कहा, " पूरे विश्व के लिए यह एक मुश्किल समय है, लेकिन हमने फिर भी ओलंपिक की तैयारियों के लिए अपना रास्ता ढ़ूंढ़ लिया है। हम यह सुनिश्वित करते हैं कि जब हम पिच से दूर रहे हैं तो अपनी फिटनेस स्तर को बनाए रखें।"

उन्होंने कहा, "हॉकी इंडिया और साई ने बेंगलुरू के साई सेंटर में हमारे लिए सुरक्षित वातावरण बनाने में वाकई ही कड़ी मेहनत की है। हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि बिना किसी परेशानी के लिए हम फिर से अपने खेलों को खेलने में सक्षम हैं।'

अन्य पोस्ट

Comments