खेल

कोरोना के कारण विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप स्थगित
22-Oct-2020 2:50 PM 26
कोरोना के कारण विश्व जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप स्थगित

कुआलालम्पुर, 22 अक्टूबर| कोविड-19 के कारण न्यूजीलैंड में होने वाली विश्व बैडमिंटन जूनियर चैंपियनशिप2020 को रद्द कर दिया गया है। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। बीडब्ल्यूएफ ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 प्रतिबंधों के जारी रहने और अनिश्चितताओं के कारण बीडब्ल्यूएफ, बैडमिंटन न्यूजीलैंड और टूर्नामेंट के आयोजकों के पास इसे रद्द करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था।

बीडब्ल्यूएफ के महासचिव थॉमस लुंड ने कहा, "हम निश्चित रूप से बीडब्ल्यूएफ विश्व जूनियर चैंपियनशिप के 2020 संस्करण को पूरा करने में सक्षम नहीं होने के कारण निराश हैं, लेकिन कोविड-19 के कारण आयोजन स्थल पर प्रतिबंध, इस टूर्नामेंट को आयोजित करने के लिए असंभव बनाता है। इसलिए मौजूदा कार्यक्रम के अनुसार, जनवरी 2021 में न्यूजीलैंड में इसका आयोजन किया जाएगा।"

बीडब्ल्यूएफ ने आगे कहा कि बैडमिंटन न्यूजीलैंड अभी भी विश्व जूनियर चैंपियनशिप की मेजबानी के लिए प्रतिबद्ध है और बीडब्ल्यूएफ ने 2024 संस्करण के लिए उनके प्रस्ताव को स्वीकार किया है।

बैडमिंटन न्यूजीलैंड के मुख्य कार्यकारी जो हिचकॉक ने कहा, "हालांकि हम इस खबर से काफी निराश हैं, लेकिन मौजूदा स्थिति के कारण यह सही निर्णय है।" (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments