कारोबार

वर्चुअल प्रतियोगिता संचालित कर कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स मना रहा है नवरात्रि
22-Oct-2020 5:48 PM 46
  वर्चुअल प्रतियोगिता संचालित कर कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स मना रहा है नवरात्रि

रायपुर, 22 अक्टूबर। कोरोना महामारी की वजह से यूं तो बहुत सी चीज़ें प्रभावित हुई है, पर इसका गहरा प्रभाव हमारे त्योहारों और रीति रिवाज में हुआ है। इस वर्ष रक्षाबंधन में न पहले जैसी रौनक थी ना नवरात्रि में अब लोगों के बीच उत्साह व उमंग देखने को मिल रहे है।

नवरात्रि को और भी  रोचक और ज्ञानवर्धक बनाने के उद्देश्य से कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स ने  सोशल मीडिया पर एक प्रतियोगिता शुरू की है जिसका नाम द्मठ्ठश2ह्म्ड्डह्लह्म्द्ब रखा गया है। इस प्रतियोगिता का मुख्य उदेश्य इस मुश्किल व विकट परिस्थितियों के बीच भी हम अपने त्योहारों का मज़ा उठा पाए और उससे जुड़ी पौराणिक जानकारी जान सकें।

इस प्रतियोगिता में देश भर से लोग हिस्सा ले रहे है। इस प्रतियोगिता के अंतर्गत प्रतिदिन एक सवाल का उत्तर देना होगा जो नवरात्रि या माँ दुर्गा से संबंधित होगा। यह प्रश्न प्रतिदिन शाम 7 बजे कृति कॉलेज के फेसबुक एवं इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जाता है। प्रतिभागियों को इस सवाल का सही उत्तर देते वक्त प्तद्मठ्ठश2ह्म्ड्डह्लह्म्द्ब का उपयोग करना अनिवार्य है एवं अपने 5 मित्रों को टैग कर इस प्रतियोगिता के बारे में भी बताना होगा। जो प्रतिभागी सारे उत्तार सही देगा एवं प्रतियोगिता की सारी शर्तों को पूरा करेगा, उन्हें दशहरा  पर पुरस्कृत किया जायेगा।

 

 

अन्य पोस्ट

Comments