कारोबार

एलजी का डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन-विंग 28 अक्टूबर को आ रहा भारत
23-Oct-2020 7:11 PM 30
 एलजी का डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन-विंग 28 अक्टूबर को आ रहा भारत

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)| दक्षिण कोरियाई टेक कम्पनी-एलजी अपने प्रीमियम डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन विंग को 28 अक्टूबर को भारत में लॉन्च कर सकता है। कम्पनी ने ट्विटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी और अपनी बात की पुष्टि के लिए टीजर के रूप में एक वीडियो भी शेयर किया।

एलजी ने अपने इस आइकोनिक स्मार्टफोन को सितम्बर में लॉन्च किया था।

14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे।

यह स्मार्टफोन छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी।

फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है।

विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है।

विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

अन्य पोस्ट

Comments